जियो में अब मिलेगा 51 रुपये में इतना डेटा नही रहेगी वैलिडिटी की चिंता

आज तो जियो के इस ऑफर को सुनकर आप के खुशी की ठिकाना नही रहेगा। जियो कंपनी द्वारा सबसे पहले टेलीकॉम मार्केट में 4G इंटरनेट की सेवाओं से सभी लोगों को रूबरू करवाया था आज जियो की वजह से हर कोई 4G स्पीड में इंटरनेट का इस्तेमाल कर रहा है तथा देश-दुनिया से जुड़कर काफी कुछ इंटरनेट पर ही सीख रहा है हालांकि जियो के आने से पहले इंटरनेट की स्पीड बहुत ही स्लो होती थी तथा लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता था।

यही नहीं उस समय 1GB डाटा की कीमत 300 से ₹400 होती थी जो कि पूरा महीना भर चलाना पड़ता था जियो के आने से आप लोग भरपूर डाटा का इस्तेमाल कम कीमत में कर रहे हैं यही नहीं लोग प्रतिदिन की 4G स्पीड डाटा खत्म होने के बाद भी इंटरनेट का इस्तेमाल करने के लिए डाटा बूस्टर प्लान का रिचार्ज करवाते दिखाई देते हैं ऐसे ही ग्राहकों के लिए हम कुछ महत्वपूर्ण जानकारी लेकर आए हैं।

अगर आप भी भरपूर मात्रा में डाटा का इस्तेमाल करते हैं तथा डाटा बूस्टर प्लान लेते रहते हैं तो यह जानकारी आपके लिए बहुत ही महत्वपूर्ण हैं वैसे जियो ग्राहकों को ₹51 के रिचार्ज में 3 जीबी 4G स्पीड डाटा मिलता है अगर जियो ग्राहक ₹51 में 6 जीबी 4G स्पीड डाटा प्राप्त करना चाहते हैं तो इसके लिए जियो ग्राहकों को माय जियो ऐप से ₹101 का रिचार्ज करते समय ₹50 का एक बाउचर अप्लाई कर देना है।

जिससे जियो ग्राहकों को ₹101 वाला रिचार्ज ₹51 में ही मिल जाएगा, क्योंकि ₹50 का वाउचर रिडीम करने से ₹101 में से ₹50 कम हो जाएंगे मतलब साफ है कि ₹51 में 6GB डाटा मिल जाएगा जियो के इस डाटा बूस्टर प्लान का लाभ जियो ग्राहक प्रतिदिन की डाटा लिमिट खत्म होने के बाद कर सकते हैं खुशी की बात यह है कि इस की वैलिडिटी की भी चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि इसकी वैलिडिटी मौजूदा प्लान के हिसाब से चलती है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top