जियो ने बदल डाले 84 दिनों वाले रिचार्ज प्लान, आप भी जान ले इसकी कीमत

एयरटेल ने कुछ दिनों पहले अपने सारे प्लांट की कीमत बढ़ा दी जिस वजह से ग्राहक काफी ज्यादा नाराज हैं और कई ग्राहक दो अपना सिम भी पोर्ट कराने को तैयार हो गए थे ।

लेकिन जिओ ने भी ऐसा कहा था कि वह 6 दिसंबर से अपने सभी प्लांस बदल देगा और सभी प्लांस की कीमत बढ़ जाएगी एयरटेल के सभी प्लांस बढ़ चुके हैं और अब जिओ के प्लान की कीमत भी बढ़ चुकी है।

यह है जिओ का नया प्लान

ऊपर दिए गए चार्ट में आप जिओ के सभी नए प्लांस की कीमत पढ़ सकते हैं आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि जिओ ने 84 दिनों वाले प्लान के लिए 2 पैक्स निकाले हैं । पहला जो ₹555 में दिया जाएगा और दूसरा जो ₹598 में दिया जाएगा।

इन दोनों ही प्लांस में आपको 3000 एफयूपी मिनट्स दिए जाएंगे और पहले वाले प्लान में आपको 1.5 जीबी डाटा प्रतिदिन मिलेगा और दूसरे प्लान मे 2GB डाटा प्रतिदिन मिलेगा ।

कौन है अभी बेहतर –

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एयरटेल का ₹598 वाला प्लान आपको 84 दिनों तक अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा देगा और इसके साथ ही साथ 1.5 जीबी डाटा प्रतिदिन के हिसाब से भी देगा इसलिए अभी तो एयरटेल ही बेहतर है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top