जियो ने दी खुशखबरी, जिसका था सभी को इंतजार लोगो को मिली खुशी

आज हम आपको एक नई खुशखबरी देने जा रहे है जियो ने हाल ही में अन्य नेटवर्क के लिए आउटगोइंग कॉल के लिए 6 पैसा प्रति मिनट का शुल्क लेना शुरू कर दिया है और इस प्रकार जियो अपने आईयुसी चार्ज को ग्राहकों पर छोड़ दिया है और इस नए नियम के बाद में जियो ग्राहक इसकी शिकायत ट्विटर जैसे सोशल मिडिया में कर रहे हैं।

इसके अलावा ग्राहकों को थोड़ा सुकून देने के लिए टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर जियो का एक नया ऑफर आया है जिसमें रिपोर्ट ग्राहकों को मिली है और इस नए ऑफर के तहत कंपनी अपने ग्राहकों को 30 मिनट तक काफी टाइम भी उपलब्ध कराती है उसके मुताबिक टॉक टाइम ऑफर उपलब्ध होता है हम आपको बता दें कि 10 अक्टूबर के बाद में कनेक्शन रिचार्ज करा सकते हैं।

टेलीकॉम टॉक के अनुसार पहली बार अपने फोन में रिचार्ज कराने के लिए ग्राहकों को एक बार की पेशकश के रूप में 30 मिनट का मुफ्त टाइम में मिलेगा और जियो रिचार्ज की तारीख से पहले 30 दिन के लिए मुफ्त 30 मिनट उपलब्ध कराए जाएंगे।

दूसरी ओर एयरटेल वोडाफोन ने अपने ग्राहकों आईयुसी पर कोई बोझ नहीं डाला है इसके बजाय उन्होंने अपने नेटवर्क पर ग्राहकों को लुभाने के लिए विज्ञापन देना भी साफ कर दिया है अपने नेटवर्क पर किसी भी प्रकार का आईयुसी रिचार्ज नहीं होता है और इससे ग्राहक बहुत खुश नजर आ रहे हैं हम आपको बता दे की बहुत सारे ग्राहक जियो से आईडिया, एयरटेल और वोडाफोन में जाना भी पसंद कर रहे हैं।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Join The Discussion