जियो ने दिया इनाम जीतने का मौका, लेकिन कैसे आइये जानते है

भारतीय टेलीकॉम बाजार में जब से रिलायंस जियो ने कदम रखा है। तभी से तहलका मचा रखा है। रिलायंस जियो शुरू से ही किफायती दरों में डाटा तथा कॉलिंग वाले ऑफर उपलब्ध करवाने के लिये मशहूर है।

अगर आप जियो यूजर्स है तो आपको बता दे कि रिलायंस जियो ने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म Snapchat से पार्टनरशिप की है। और Reliance Jio यूजर्स के लिए Jio’s Got Talent चैलेंज लेकर आई है। जियो गॉट टैलेंट में स्नैपचैट यूजर्स को अपना टैलेंट दिखाते हुए क्रिएटिव और मनोरंजक अंदाज में अपने फ्रेंड्स और फैमिली से कनेक्ट होना होगा। इस चैलेंज में हिस्सा लेने के लिए स्नैपचैट यूजर्स को अधिकतम 10 सेकंड की ड्यूरेशन वाला विडियो रिकॉर्ड करना होगा।

यूजर इसमें स्नैपचैट लेंस की मदद से अलग-अलग AR प्रॉप्स जैसे माइक, हैट, हेडफोन और लाइट रिंग का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके बाद यूजर्स को रिकॉर्ड किए गए विडियो को स्नैपचैट के ‘Our Story’ में अपलोड करना होगा। विडियो के कैप्शन में स्नैपचैट या स्नैपकोड का यूजरनेम डालना है। सबसे अधिक क्रिएटिव विडियो बनाने वाले को रिलायंस जियो की तरफ से इनाम मिलेगा। ग्रैंड प्राइज जीतने वाले दो यूजर्स को थाइलैंड जाने का मौका भी मिलेगा।

आप भी अगर जियो यूज़र्स है तो आप भी जीत सकते है इनाम।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *