जियो ने जारी किया 29 रुपये वाला रिचार्ज प्लान, देखे सभी प्लान

0

रिलायंस जियो ने थोड़े ही समय पहले अपने टैरिफ प्लान की कीमतें बढ़ाने की घोषणा करी थी। जियो के इस कदम से टेलीकॉम ग्राहकों में खलबली मच के रख दी। ज्यादातर ग्राहक ड्यूल सिम वाले स्मार्टफोन का इस्तेमाल करते हैं। जिसमें वे एक सिम जियो व दूसरी सिम किसी अन्य कंपनी का इस्तेमाल करते हैं। जियो को हमेशा प्राइमरी सिम के रूप में इस्तेमाल करा जाता है।

जियो के टैरिफ बढ़ाने के ऐलान से सभी ग्राहक परेशान हैं। जो जियो सिम को प्राइमरी सिम के रूप में इस्तेमाल किया करते हैं। उन्हें जियो के टैरिफ दरों के बढ़ने से महंगे रिचार्ज कराने पड़ेंगे।

पिछले कुछ समय से जियो के प्लान्स बढ़ चुके हैं। जिसके लिए जियो ने 1 दिसम्बर का दिन चुना था। लेकिन 1 दिसम्बर को रविवार होने के कारण नॉन-बिसनेस डे है। जिस वजह से कंपनी अपने कोई भी कार्य इस दिन नहीं कर पाई। ऐसे में जियो के टैरिफ दरों में बढ़ोतरी 2 दिसम्बर को हुई थी।

जियो के नए प्लान्स की लिस्ट

जियो के ऐसे ऐलान ने टेलीकॉम जगत में तबाही मचा दी है। हालांकि, जियो के नए प्लान्स की लिस्ट जारी पहले ही जारी हो चुकी है। जिसमें ग्राहकों को नये प्लान्स की नई कीमत के बारे में दिखाया गया है। जियो के नये प्लान्स की नई कीमतों में 30 प्रतिशत तक बढ़ोतरी हो चुकी है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं अगर आपको जानकारी पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करें ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.