जियो ने आखिरकार दे डाली जियो यूज़र्स को खुशी, हर यूज़र्स खुशी से झूम उठा

0

रिलायंस जियो ने अपने सब्सक्राइबरों पर एक बम गिराया, जिसमें घोषणा की गई थी कि उपयोगकर्ताओं को 31 दिसंबर, 2019 तक आउटगोइंग कॉल के लिए भुगतान करना होगा। आईयूसी शुल्क का भुगतान करने के लिए जियो ने कॉल शुल्क लागू किए गए हैं।

क्योंकि जियो को अन्य ऑपरेटरों को भुगतान करना होता था। Jio के इस कदम को लेकर बड़े पैमाने पर विवाद हुआ है और अन्य ऑपरेटरों के साथ सभी ग्राहक इस बारे में जियो की आलोचना कर रहे हैं। हालांकि, Jio ने अब ग्राहकों को थोड़ी राहत दी है जो कि ग्राहकों के लिए काफी खुशी की खबर है।

टेलीकॉम टॉक की एक रिपोर्ट के अनुसार, रिलायंस जियो वर्तमान में अपने ग्राहकों को मुफ्त आईयूसी मिनटों की पेशकश करके पेड आउटगोइंग कॉल के झटके को कम करने की कोशिश कर रहा है। सभी Jio उपयोगकर्ता जो वर्तमान में अपने Jio नंबरों पर एक नया रिचार्ज कर रहे हैं, उन्हें अन्य नेटवर्क पर आउटगोइंग कॉल के लिए 30 मिनट का मुफ्त IUC मिनट मिलेगा।

Jio ने सार्वजनिक रूप से इसकी घोषणा नहीं की है लेकिन नए रीचार्ज करने वाले ग्राहकों को एसएमएस से सूचित किया जा रहा है। यह उन लोगों के लिए अच्छी खबर है जो सोच रहे हैं कि नया रिचार्ज कराने के बाद उन्हें क्या करना है।

हालांकि, Jio का यह ऑफर सीमित समय के लिए ही है, रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि नि:शुल्क टॉकटाइम के लायक वही ग्राहक होंगे जो घोषणा की तारीख से सात दिनों के भीतर रिचार्ज करते हैं।

इस तर्क से, 17 अक्टूबर से पहले रिचार्ज करने वाले प्रत्येक Jio उपयोगकर्ता, यानी गुरुवार को 30 मिनट का मुफ्त टॉकटाइम मिलना चाहिए। महीने के अंत तक लगातार कॉल करने वालों के लिए यह पर्याप्त हो सकता है। Jio का कहना है कि उसने अन्य ऑपरेटरों को IUC शुल्क के रूप में लगभग 13,000 करोड़ रुपये का भुगतान किया है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो

करें।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.