Ultimate magazine theme for WordPress.

paytm card kya hai

Loading...

जियो गीगा फाइबर का कनेक्शन कैसे प्राप्त करे

0

जिओ गीगा फाइबर का कनेक्शन हर कोई लेना चाहता है। जिओ प्रतिनिधि उन क्षेत्र में चक्कर लगा रहे हैं जहां जिओ गीगा फाइबर बुनियादी ढांचा पहले से ही मौजूद है और यदि आप ऐसे किसी प्रतिनिधि से मिलते हैं. तो आप उन्हें एक नया कनेक्शन प्राप्त करने के लिए कर सकते हैं जब तक कंपनी आधिकारिक तौर पर कमर्शियल रोलआउट शुरू नहीं करती है तब तक कंपनी के अधिकारियों को गीगा फाइबर कनेक्शन प्राप्त करने का एकमात्र तरीका होगा।

आपको पहले बार कनेक्शन लेते समय 45 सो रुपए का रिफंडेबल सिक्योरिटी डिपॉजिट करना पड़ेगा यह राशि रिफंडेबल रहेगा जब आप कनेक्शन छोड़ना चाहेंगे तब यह राशि आपको रिफंड कर दिया जाएगा इस राशि का आफ डेबिट कार्ड क्रेडिट कार्ड या जिओ मनी या पेटीएम के माध्यम से भुगतान करना होगा और जिओ के प्रतिनिधि पते के दस्तावेज के साथ-साथ पासपोर्ट आकार की तस्वीर भी मांगेगी जैसे ही आप ₹45 का भुगतान कर देते हैं तब कंपनी आपको नए कनेक्शन के लिए एक पाठ संदेश भेजें गी कुछ दिनों के बाद आपको हार्डवेयर इंस्टॉलेशन का विवरण प्राप्त होगा।

आप यह तय कर सकते हैं कि आप कब चाहते हैं कि इंस्टॉलेशन एग्जीक्यूटिव आपके घर पर आए एक निश्चित समय पर कंपनी तकनीशियन आपके घर पर स्थापना के लिए जाएंगे और आवश्यक वायरिंग के साथ-साथ गीगाहब होम गेटवे की स्थापना करेंगे जैसे ही आपकी सेवा सक्रिय हो जाती है अब जिओ गीगा फाइबर इंटरनेट का उपयोग करना शुरू कर सकते हैं।

जिओ गीगा टीवी और स्मार्ट होम सलूशन जो रिलायंस ने पिछले साल अपनी वार्षिक आम बैठक में दिखाए थे अभी भी उपभोक्ताओं के लिए पूर्वावलोकन के रूप में उपलब्ध नहीं है जिओ गीगा फाइबर की ऑफिशियल वेबसाइट के अनुसार यह सेवा शुरू हो जाने के 3 महीना तक आपको कोई शुल्क देने की जरूरत नहीं होगी जिसमें आपको सारा सुविधा के साथ 100 एमबीपीएस स्पीड के साथ एक सौ गीगा बाइट डाटा 3 महीना तक उसी रकम में उपलब्ध करवाया जाएगा।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.