जियो को टक्कर देने के लिए एयरटेल ने लॉन्च किया एयरटेल सेटअप बॉक्स

एयरटेल भारत में अपने स्मार्ट सेटअप बॉक्स को लॉन्च कर दिया है और यह वीडियो स्ट्रीमिंग के साथ में लॉन्च किया गया है एयरटेल ने इस प्लेटफार्म को यूजर्स को सभी तरह के कांटेक्ट देखने को मिलेंगे।

एयरटेल यूजर्स उसको 500 से अधिक टीवी चैनल कि वे कब दिए जाएंगे इसके अलावा इस सेटअप बॉक्स में वाईफाई, ब्लूटूथ, कनेक्टिविटी के 20 फीचर्स मिलते हैं इसमें इनबिल्ट कास्ट को भी शामिल किया गया है कंपनी का दावा है कि यह एयरटेल स्ट्रीमिंग बॉक्स किसी भी रेगुलर टीवी को स्मार्टटीवी में बदल देगा इसके अलावा एयरटेल टीवी ऐप में एयरटेल एक्सट्रीम नाम से भी लाया गया है।

एयरटेल का एक्सट्रीम बॉक्स एंड्रॉयड 9 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है इसके जरिए सैटलाइट टीवी या ओटीटी कंटेंट के साथ में टीवी स्क्रीन पर देखा जा सकता है इसके एयरटेल बॉक्स में स्ट्रीमिंग एप नेटवर्क समायोजन और यूट्यूब जैसे ऐप शामिल है इसके साथ ही यूनिवर्सल रिमोट भी मिलेगा जिसमें गूगल असिस्टेंट बेस्ट वॉइस सर्च किए जा सकेंगे और इसकी कीमत ₹3,999 है और एयरटेल स्ट्रीमिंग बॉक्स की कीमत ₹999 के साथ में उपलब्ध कराई जा रहा है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top