जियो को टक्कर देने के लिए आया एयरटेल का नया प्लान

0

आज हम आपको बताने जा रहे है। एक नया प्लान भारत में सभी टेलीकॉम कंपनियां एक-दूसरे को टक्कर देने के लिए अपने प्लान में बदलाव भी कर रही है और अनेक प्रकार की प्लान पेश भी कर रही है।

टेलीकॉम कंपनियों के आए दिन ग्राहकों को लुभाने के लिए बेस्ट ऑफर उपलब्ध है और ग्राहक को भी नए-नए और अच्छे ऑफर से तलाश में रहते हैं अगर हम लोगों की तलाश खत्म हुई है तो कंपनी ऐसा ऑफर लेकर आई है जिसमें ग्राहकों के लिए खुशी की लहर दौड़ जाएगी।

एयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिए मार्केट में डबल प्रीपेड प्लान भी उतारे हैं और इस लेटेस्ट प्लान को एयरटेल की वेबसाइट माय एयरटेल ऐप के जरिए प्राप्त किया जा सकता है इसके लिए ग्राहकों को 1500 रुपए में 4G हॉटस्पॉट खरीदने की जरूरत पड़ेगी।

कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक एयरटेल 4G प्रीपेड प्लान के यूजर्स को 1.5 जीबी डेटा मिलता है और इसकी वैलिडिटी 84 दिन के लिए रहेगी इसमें कुल 126 जीबी डेटा उपलब्ध कराया जाएगा और यह खत्म हो जाने के बाद 80 केबीपीएस की स्पीड से डेटा का उपयोग किया जा सकता है।

दूसरी तरफ पोस्टपेड प्लान की बात की जाए तो वह कंपनी 1 महीने की वैलिडिटी के साथ 10 जीबी डेटा दे रही है और इसकी लिमिट खत्म हो जाने के बाद 80 केबीपीएस की स्पीड से डेटा का उपयोग किया जा सकता है।

टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक इस प्लान के लिए ग्राहकों को ₹499 वाला प्लान का भुगतान करना होगा और फिलहाल कंपनी की वेबसाइट पर ₹399 वाले रेंटल प्लान नजर नहीं आ रहा है और ऐसा माना जा रहा है कि कंपनी इस प्लान की जगह ₹499 वाला प्लान भी उपलब्ध कराएंगी और एक ही समय में 10 डिवाइस को कनेक्ट किया जा सकता है और यह इसमें 6 घंटे तक की बैटरी बैकअप भी उपलब्ध होता है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमें कमेंट करके जरूर बताएं अगर अच्छी लगे तो इसे लाइक और शेयर करके हमें फॉलो करना ना भूलें।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.