जियो के 406 रुपये वाले प्लान ने मचाया हाहाकार, इतने दिन तक मिलेगा सब कुछ फ्री

जियो अपने शानदार प्लान के साथ साथ कम कीमत में अनलिमिटेड कालिंग व डेटा की सुविधा देती है। जिससे हर कोई जिओ को ही पसन्द करता है। पिछले तीन सालों में जिओ ने बहुत ही सस्ती कीमत में ग्राहको को अनलिमिटेड कालिंग व डेटा की सुविधा दी है। जिससे भारत मे जिओ नंबर 1 टेलीकॉम कंपनी बन गई है। लेकिन दिसंबर में जिओ ने अपने सभी प्रीपेड प्लान में 15 से 20 फीसदी बढ़ोत्तरी करी है। जिससे जिओ के ग्राहक काफी परेशान हुए है। इसी को ध्यान में रखते हुए जिओ ने एक शानदार प्लान बाजार में उतारा है। आइए जानते है।

जियो ने अपने ग्राहक के लिए 406 रुपए में 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ सभी नंबरों पर फ्री कालिंग कालिंग का शानदार प्लान पेश किया हैं, जीओ का यह प्लान कंपनी द्वारा पार्टनर वॉलेट कंपनियों के साथ मिलकर नया ऑफर प्रस्तुत किया है, जियो कंपनी का यह नया ऑफर 1 दिसंबर से लेकर 15 दिसंबर तक उपलब्ध करवाया गया है। जिससे जिओ यूज़र्स इस 15 दिनों के भीतर इस आफर का लाभ उठा सकते है।

आपको बता दे कि वर्त्तमान में जिओ के इस प्लान की कीमत 555 रखी गईं है। लेकिन अगर आप 1 दिसंबर से 15 दिसंबर के बीच जिओ के इस प्लान का रिचार्ज गूगल पे से करवाते है तो आपको 149 रु का कैशबैक मिलेगा। जिससे आपको 555 रु वाला प्लान 406 रु में पड़ेगा।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top