जियो के 399 रुपये वाले रिचार्ज में आया बदलाव, एक बार जरूर पढे

0

रिलायंस जिओ ने मार्केट में धमाकेदार एंट्री की थी। उसके साथ-साथ जिओ धमाकेदार प्लांस ग्राहको के लिए पेश भी किए। जिओ ने अपने सस्ते डाटा प्लान और अनलिमिटेड कॉलिंग से लाखों ग्राहकों का भरोसा जीता, आज की टेलीकॉम इंडस्ट्री में जिओ के ग्राहकों के प्रति बहुत अच्छी साख है। यह तभी मुमकिन हुआ जब जिओ ने है कम कीमत पर सस्ते और शानदार प्लांस ग्राहकों को उपलब्ध कराए।

पिछले महीने जीवन में सभी पुराने प्रीपेड प्लान में 40 फ़ीसदी की बढ़ोतरी करके नए प्लान बाजार में पेश कर दिए थे। जिओ के यह नए प्लान ग्राहकों को ज्यादा महंगे लग रहे थे लेकिन जिओ का मानना है कि जिओ पर यह नए प्लान दूसरी टेलीकॉम कंपनियों के हिसाब से बहुत ज्यादा सस्ते हैं। अगर बात करें जियो के पुराने ₹399 वाले प्लान है और ₹399 वाले नए प्लान क्या फर्क है आइए जानते हैं।

जिओ का 399 रु वाला प्लान

जानकारी के लिए बता दें कि पहले 84 दिनों की वैलिडिटी वाला जिओ का सबसे पसंदीदा प्लान के लिए ग्राहकों को ₹399 चुकाने पड़ते थे। इसमें 84 दिनों तक रोजाना 1.5 जीबी डाटा जिओ टू जियो अनलिमिटेड कालिंग और रोजाना सो एसएमएस की सुविधा मिलती थी। लेकिन जिओ के 40 फ़ीसदी बढ़ोतरी के बाद इस प्लान की कीमत ₹399 है लेकिन जिओ ने इस शानदार प्लान की वैलिडिटी को 84 दिनों की जगह 56 दिन कर दी है।

अब ग्राहकों को 56 दिनों के लिए रोजाना 1.5 जीबी डाटा और जियो टू जियो अनलिमिटेड कॉलिंग अन्य नेटवर्क पर 2000 मिनट मिलते है। जिओ के शानदार प्लान में ग्राहकों को रोजाना 100 एसएमएस की सुविधा भी मिलती है।

आप भी अगर इस रिचार्ज को इस्तेमाल करते है तो आपके लिए यह खबर बहुत काम आएगी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.