जियो के 222 रुपये वाले रिचार्ज ने मचाई खलबली, अब मिलेगा इन लोगों को अनलिमिटेड डेटा

रिलायंस जियो कंपनी को टेलीकॉम मार्केट में आए हुए 3 साल से ज्यादा का समय हो चुका है लेकिन इन 3 सालों में जियो कंपनी ने टेलीकॉम मार्केट में काफी कुछ बदलाव कर दिया है जियो के आने से ना सिर्फ डाटा की कीमतों में कमी आई बल्कि इंटरनेट की स्पीड भी सुधरी है।

हालांकि जियो से पहले 1GB डाटा के लिए ही हर महीने 300 से ₹400 देना पड़ता था लेकिन जियो ने सच में टेलीकॉम मार्केट को पहले से काफी सुधरा है, चलिए अभी के बारे में बात करते हैं।

अभी की बात करें तो जियो कंपनी द्वारा जियो टू जियो अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा तो जारी रखी है लेकिन जिओ टू अदर नंबर पर सिक्स पैसे पर मिनट के हिसाब से कॉलिंग चार्ज कर रहा है जिससे टेलीकॉम मार्केट में जियो ग्राहकों के बीच काफी हा हा कार मचा हुआ था सीधे शब्दों में कहें तो जियो के ऐसे फैसले से जियो के ग्राहक काफी गुस्से में नजर आ रहे थे जिस वजह से जियो कंपनी ने टेलीकॉम मार्केट में ऐसे नए ऑफर निकाले जिनमें अन्य नंबरों पर भी वॉइस कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है।

रिलायंस जिये कंपनी का ₹222 वाला ऑफर, इन दिनों मार्केट में खूब खलबली मच आए हुए हैं कारण यह है कि जियो कंपनी के इस ऑफर में जियो ग्राहकों को जियो टू जियो अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ, जो से अन्य नंबरों पर भी वॉइस कॉलिंग की सुविधा फ्री में उपलब्ध करवा दी गई है जिओ कंपनी के इस ऑफर में अन्य नंबरोम पर वॉइस कॉलिंग के लिए 1000 मिनट उपलब्ध करवा दिया गया है।

वहीं पर डाटा के बारे में बात करें तो जिओ कंपनी के इस ऑफर में हर रोज 2GB डाटा उपलब्ध करवाया जा रहा है इसके अलावा इस ऑफर में एसएमएस था रोमिंग की सुविधा भी बिल्कुल फ्री में दी गई है वैलिडिटी के बारे में बात करें तो एयरटेल कंपनी के इस ऑफर की वैलिडिटी 28 दिनों के लिए रखी गई है लेकिन खुशी की बात यह है कि इस ऑफर में हर रोज 2GB डाटा के साथ सभी नंबरों पर कालिंग वॉइस कॉलिंग की सुविधा दे दी गई है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top