जियो के 179 रुपये के रिचार्ज में मिलेगा इतना कुछ, 365 दिनों के लिए

आज हम आपको बहुत ही खास जानकारी देंगे रिलायंस जियो द्वारा टेलीकॉम मार्केट में सबसे पहले 4G इंटरनेट सेवाएं उपलब्ध करवाकर, लोगों को बढ़िया स्पीड वाले इंटरनेट से वाकिफ करवाया था. उस समय कोई भी कंपनी सस्ता तथा बढ़िया इंटरनेट उपलब्ध नहीं करवा रही थी थी स्लो स्पीड की वजह से लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ता था, लेकिन जियो ने इसका सलूशन निकाल कर टेलीकॉम मार्केट को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया है।

पहले 1GB डाटा के लिए 300 से ₹400 चुकाना पड़ता था, लेकिन जियो की वजह से 4 से 5 रुपए में 1GB डाटा मिल रहा है।

हालांकि इन दिनों जियो के ग्राहक जियो से काफी गुस्से में दिखाई दे रहे हैं लेकिन गुस्साए ग्राहकों को देखते हुए जियो कंपनी ने मार्केट में नया ऑफर पेश कर दिया है जियो कंपनी द्वारा यह नया ऑफर पेटीएम पेमेंट एप्लीकेशन के द्वारा मिलकर उपलब्ध करवाया है इस ऑफर के तहत अगर जियो ग्राहक ₹2199 वाले रिचार्ज ऑफर को पेटीएम पेमेंट एप्लीकेशन के द्वारा करते हैं तो ₹2020 तक का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं।

कैशबैक मिलने की वजह से जियो कंपनी का ₹2199 वाला रिचार्ज ऑफर सिर्फ ₹179 में प्राप्त किया जा सकता है आपको बता दें कि जियो कंपनी के ₹2199 वाले ऑफर में 365 दिनों की लंबी वैलिडिटी उपलब्ध करवा दी जाती है।

लंबी वैलिडिटी के साथ इस ऑफर में हर रोज 1.5 जीबी डाटा भी उपलब्ध करवा दिया जाता है. खुशी की बात यह है कि जियो के इस ऑफर में जियो टू जियो अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ अन्य सभी नंबरों पर वॉइस कॉलिंग के लिए 12000 मिनट उपलब्ध करवा दिए जाते हैं।

अनलिमिटेड इंटरनेट

साथ ही अगर जियो ग्राहकों का प्रतिदिन का डाटा खत्म हो जाता है तो भी ग्राहकों को 64 केबीपीएस की स्पीड से अनलिमिटेड इंटरनेट इस्तेमाल करने को दिया जाता है इसके अलावा जियो के इस ऑफर में प्रतिदिन का हंड्रेड एस एम एस तथा जिओ की सभी ऐप्स का कंप्लीमेंट्री सब्सक्रिप्शन भी बिल्कुल फ्री में दे दिया जाता है।

सबसे बड़ी खुशी की बात यही है कि ₹2199 वाले रिचार्ज ऑफर को पेटीएम पेमेंट एप्लीकेशन के द्वारा करने पर ₹2020 तक का कैशबैक प्राप्त किया जा सकता है स्पष्ट कर दें कि जियो कंपनी द्वारा यह ऑफर 15 दिसंबर से पहले-पहले रिचार्ज करने पर ही दिया जा रहा है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top