जियो के यह रिचार्ज सबसे ज्यादा कराये जाते है रिचार्ज, वजह जरूर जानें

0

आज हम आपको कुछ ऐसे रिचार्ज बतायेगे जो होते है सबसे ज़्यादा भारतीय टेलीकॉम बाजार में यदि आज कोई कंपनी है। तो वो है मुकेश अंबानी की जियो, क्योंकि रिलायंस जियो ने जब से टेलीकॉम की दुनिया में कदम रखा है। तभी से तहलका मचा रखा है।

रिलायंस जियो कंपनी शुरू से ही किफायती दरों में डाटा तथा कॉलिंग वाले ऑफर उपलब्ध करवाने के लिये मशहूर है। इसलिए आज हम आपको जियो के 2 ऐसे रिचार्ज प्लान के बारे में बता रहे है जिसे जियो के यूज़र्स सबसे ज्यादा रिचार्ज कराते है, आइए तो जानते है इसके बारे में

जियो के 49 रुपये वाला रिचार्ज प्लान

जियो के 49 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज प्लान को सबसे ज्यादा Jio phone वाले कराते है इस प्लान में जियो यूज़र्स को एक जीबी डाटा मिलता है। यह हाईस्पीड डाटा 4 जी होगा। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। रोजाना की एक जीबी लिमिट खत्म होने के बाद जियो के 49 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की स्पीड 64 केबीपीएस हो जाएगी।

जियो 49 रुपये प्रीपेड रिचार्ज प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग वॉयस कॉल्स की सुविधा मिलेगी। वहीं, इसमें यूजर्स को जियो एप्स जिसमें जियो टीवी, जियो म्यूजिक और जियो मनी आदि की भी सुविधा मिलता है। इसके अलावा जियो के 49 रुपये के प्रीपेड प्लान में यूजर्स को रोजाना 50 मुफ्त एसएमएस मिलता है। लेकिन अभी आपको इस प्लान के साथ 10 रुपए से लेकर 1,000 रुपये के बीच का कोई भी आईयूसी टॉपअप वाउचर का रिचार्ज करना होगा, जिसे आप अन्य नेटवर्क पर बात कर सकते है,

जियो के 149 रुपये वाला रिचार्ज प्लान

दूसरा है जियो का 149 रुपये वाला प्रीपेड रिचार्ज प्लान इसको यूज़र्स सबसे ज्यादा रिचार्ज कराते है 149 रुपये खर्च करने पर आपको 24 दिनों की वैधता मिलती है। इस प्लान में रोज 1.5 जीबी डाटा और जियो से जियो के नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग मिलेगी।

वहीं इस प्लान के साथ आपको दूसरी कंपनी के नेटवर्क पर बात करने के लिए 10 रुपए से लेकर 1,000 रुपये के बीच का कोई भी आईयूसी टॉपअप वाउचर का रिचार्ज करना होगा, जिसे आप अन्य नेटवर्क पर बात कर सकते है यही नियम सभी प्लान पर लागू होंगे यानी सभी प्लान के साथ आप जरूरत के हिसाब से आईयूसी टॉपअप वाउचर का रिचार्ज करना होगा।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.