जियो के ऑफर ने मचा दी तहलका, अब मिलेगा इतना कुछ

क्या आप भी जानते है इस ऑफर के बारे में टेलीकॉम ग्राहकों को महीने भर का रिचार्ज खरीदना काफी महंगा पड़ता था उस समय इसके लिए ग्राहकों को ₹300 से ₹400 चुकाने होते थे लेकिन साल 2016 में रिलायंस जियो ने टेलीकॉम जगत में कदम रखा और ग्राहकों को सस्ते ऑफर्स उपलब्ध कराए जियो ने 6 महीने बिना किसी शुल्क के अनलिमिटेड वॉयस कॉल और इंटरनेट की सुविधा उपलब्ध कराई थी।

इसके बाद भी जियो के सस्ते ऑफर्स लोगों को फायदे उपलब्ध करा रहे हैं जियो ने एक महीने से लेकर एक साल तक वाले ऑफर्स उपलब्ध कराए हुए हैं लेकिन आज आपको जियो के नए 24 दिनों वाले ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने टेलीकॉम जगत में हाहाकार मचा दिया है इस ऑफर में 24 दिनों तक सब कुछ मुफ्त मिलेगा।

दरअसल, जियो ने अपने ₹149 वाले ऑफर को बदलाव कर पेश किया है अब इस नए ऑफर में ग्राहकों को 28 की जगह 24 दिनों की वैलिडिटी दी जाएगी लेकिन ग्राहकों को इसमें अब अनलिमिटेड मुफ्त जियो वॉयस कॉल के साथ 300 मुफ्त नॉन-जियो कॉल मिनट भी मिलेंगी इसके अलावा प्रतिदिन का 1.5 जीबी मुफ्त डेटा इस ऑफर में दिया जाएगा साथ ही 100 मुफ्त एसएम्एस प्रतिदिन इस ऑफर में दिए जाएंगे जिसकी कीमत जियो ने ₹149 रखी है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top