जियो के इस प्लान ने मचाई तहलका , कम रुपये में लंबी वैलिडिटी

ऐसा प्लान जो देगा सबको खुशी जियो के आने से टेलीकॉम मार्केट का नक्शा सच में बदल गया है जहां पर लोग पूरा महीना भर 1GB डाटा का इस्तेमाल करते थे अब वही लोग प्रतिदिन का 1GB से लेकर 5gb डाटा का इस्तेमाल कर रहे हैंं करें भी क्यों ना क्योंकि इंटरनेट की स्पीड अब 4G में जो हो गई है हालांकि जियो से पहले बहुत ही स्लो इंटरनेट मिलता था, जिससे लोग परेशान होकर इंटरनेट ही नहीं चलाते थे।

लेकिन अब जियो के आने से हालात बहुत बदल गए हैं लोग प्रतिदिन मिलने वाली 4G डाटा स्पीड लिमिट को भी आसानी से खत्म कर रहे हैं उसके बाद भी ग्राहकों को 4G स्पीड इंटरनेट का आनंद चाहिए ऐसे ही जियो ग्राहकों के लिए ₹101 वाला प्लान मार्केट में खूब तहलका मचाए हुए हैं जियो के इस प्लान में अब वैलिडिटी की चिंता करने की जरूरत नहीं है चलिए विस्तार से जानते हैं इस ऑफर के बारे में पूरी जानकारी।

जियो के ₹101 वाले ऑफर में जियो ग्राहकों को 6 जीबी 4G स्पीड डाटा मिल जाता है जिसका इस्तेमाल जियो ग्राहक अपनी सुविधा के हिसाब से प्रतिदिन की डाटा लिमिट खत्म होने के बाद कर सकते हैं इसके अलावा वैलिडिटी की भी चिंता करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि इसकी वैलिडिटी मौजूदा प्लान के हिसाब से लंबी वैलिडिटी मिल जाती है खुशी की बात तो यह है कि अब ₹101 वाले प्लान को ₹51 में प्राप्त किया जा सकता है इसके लिए जियो ग्राहकों को माय जियो ऐप में जाना है तथा वहां से ₹101 वाला रिचार्ज प्लान सिलेक्ट करना है।

₹101 वाला प्लान सेट करने के बाद ग्राहकों को टॉप में अप्लाई वाउचर का ऑप्शन पर क्लिक कर देना ऐसा करने से ₹101 के रिचार्ज प्लान पर ₹50 का एक वाउचर अप्लाई हो जाएगा जिससे ₹101 वाला रिचार्ज ₹51 में प्राप्त किया जा सकता है।

आप आसानी से किसी भी पेमेंट ऑप्शन के द्वारा पेमेंट करके ₹51 में ही ₹101 वाले प्लान को प्राप्त कर सकते हैं यही कारण है कि इन दिनों जियो का ₹101 वाला ऑफर मार्केट में खूब तहलका मचा रहा है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top