जियो का सिम रखने वालों जरूर पढे ये खबर

जियो के बारे में कौन नही जानता है देश की नंबर वन टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो में जब से भारतीय टेलीकॉम सेक्टर में कदम रखा है। बड़ी-बड़ी टेलिकॉम कंपनियां जैसे एयरटेल, आइडिया और वोडाफोन को कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ रहा है।

आजकल टेलीकॉम सेक्टर में इतनी कड़ी स्पर्धा हो गई है कि कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए हर दिन नए-नए प्लान पेश करते रहती हैं। इसी बीच वे ग्राहक जो जियो का सिम कार्ड इस्तेमाल करते हैं। उनके लिए एक बड़ी खुशखबरी है दरअसल आज के इस लेख में हम जियो के ग्राहकों के लिए बेहतरीन 3GB/4GB और 5GB प्रतिदिन डाटा के साथ प्लान बताने वाले हैं, तो आइए जानते बिना देर किए।

Reliance Jio 3 GB / Day Data Recharge Plan

Jio 299 रुपये का रिचार्ज प्लान: Jio के 299 रुपये के रिचार्ज प्लान के तहत, Jio ग्राहकों को 28 दिनों की अवधि के लिए 3 जीबी हाई स्पीड इंटरनेट डेटा मिलता है।

Reliance Jio 4 GB / Day Data Recharge Plan

Jio 509 रुपये का रिचार्ज प्लान: Jio के 509 रुपये के रिचार्ज प्लान के तहत, Jio ग्राहकों को 28 दिनों की अवधि के लिए 4 जीबी हाई स्पीड इंटरनेट डेटा मिलता है।

Reliance Jio 5 GB / Day Data Recharge Plan

Jio 799 रुपये का रिचार्ज प्लान: Jio के 799 रुपये के रिचार्ज प्लान के तहत, Jio ग्राहकों को 28 दिनों की अवधि के लिए 5 जीबी हाई स्पीड इंटरनेट डेटा मिलता है।

अन्य लाभ

इन सभी रिचार्ज प्लान में अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल, प्रति दिन 100 एसएमएस और Jio के मोबाइल एप्लिकेशन के लिए मानार्थ सदस्यता जैसे लाभ भी आते हैं। Jio वेबसाइट के अनुसार, उपयोगकर्ता द्वारा वैधता अवधि के दौरान उच्च गति डेटा की दैनिक सीमा समाप्त हो जाने के बाद, इंटरनेट की गति 64 Kbps तक संशोधित की जाती है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top