जियो का नया ऑफर 600 रुपये पर अनलिमिटेड इंटरनेट

जियो ने नया ऑफर पेश किया है। रिपोर्ट के मुताबिक जियो गीगाफाइबर की लॉन्चिंग 12 अगस्त को की जाएगी जिस लॉन्चिंग में जियो गीगाफाइबर को कमर्शियल कार दिया जायेगा बाईट साल भी भारतके कई बड़े शहरों में जियो गीगाफाइबर टेस्टिंग की गई थी साथ ही जियो गीगाफाइबर की रह तके बैठे हर किसी के लिए जियो इस बार आपको खुश करने देने वाला हैं।

जानकारी के लिए बता दे की, जियो गीगाफाइबर की ब्रॉडबैंड सेवा कुछ खास लोगों को ही प्रोवाइड की जा रही हैं तो कुछ रिपोर्ट में दवा किया गया हैं की, जियो गीगाफाइबर के तहत ग्राहक को वॉइस कॉल के साथ साथ IPTV की सेवा भी मिल रही हैं साथ ही कहा जा रहा हैं की, जल्द ही जियो के हर कास्टर्स को जियो गीगाफाइबर के तहत उनकेघर तक स्मार्टहोम कनेक्टिविटी मिलेगी।

पर अब तक जियो गीगाफाइबर की प्लान और उनकी कीमतों के बारे लाखों करोड़ों लोगों को पता नहीं हैं तो आज हम आपको इस मामले ही ही चर्चा करने जा रहे हैं ऑनलाइन लीक हुई इनफार्मेशन से पता चला हैं की, जियो ट्रिपल प्ले प्लान लॉन्च करेगी।

जिसके तहत हर जियो कस्टमर को 100 जीबी डाटा फ्री में दिया जायेगा जिनकी वैलिडिटी 28 दिन की होगी जिस डाटा की स्पीड करीब 100 MBPS बताई जा रही हैं।

साथ ही यह भी खबर हैं की, जियो गीगा फाइबर के तहत 600 रुपये की मासिक शुल्क पर ग्राहकों को ब्रॉडबैंड, लैंडलाइन और टीवी की कॉम्बो सर्विस दने वाली हैं. जिसमे आप एक महीने तक अनलिमिटेड डाटा, लैंडलाइन कालिंग और टीवी पर हर एक चैनल का आनंद ले सकते हो।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top