जियो, एयरटेल , रिलायंस इन सभी टेलीकॉम के रिचार्ज होने जा रहे है मंहगे, आज ही करे रिचार्ज

आज हम आपको बहुत ही खास जानकारी देने जा रहे है टेलीकॉम कंपनियां जल्द ही अपना टैरिफ महांगा कर सकती हैं। ऐसे में अगर आप अपन कुछ फायदा करना चाहते हैं तो हमारे पास एक ट्रिक है जिससे आप कुछ समय तक बढ़ने वाले इस टैरिफ से बच सकते हैं।

अगर आप टैरिफ से बचना चाहते हैं तो इसका सबसे अच्छा उपाय ये होगा कि आप टैरिफ शुरू होने से पहले ही एक लॉन्ग टर्म रिचार्ज करा लें जिसमें आपको भरपूर फायदें मिलें। हम आपको बताते हैं एयरटेस, रिलायंस, जियो और वोडाफोन-आईडिया ते बेस्ट लॉन्ग टर्म प्लान।

एयरटेल का बेस्ट प्लान

आप अगर एयरटेल यूजर हैं तो टैरिफ महंगा होने से पहले 2,698 रुपये वाला प्रीपेड प्लान आपके लिए बेस्ट रहेगा।

इस प्लान में आपको रोज 2जीबी डेटा दिया जाएगा। ये प्लान 365 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। कॉलिंग की बात करें तो इस प्लान में देश भर में किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग दी है। आपको हर दिन 100 एसएमएस दिए जाएंगे। इसके अलावा इस प्लान में आप 399 रुपये की कीमत में आने वाले डिज्नी+ हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन पा सकेंगे। प्लान के साथ कंपनी एयरटेल एक्सट्रीम प्रीमियम का फ्री सब्सक्रिप्शन भी यूजर्स को ऑफर कर रही है।

रिलायंस जियो का बेस्ट प्लान

जियो की बात करें तो 2599 रुपये का लॉन्ग टर्म वाला प्लान सबसे बेस्ट है। इस प्लान में भी यूजर को हर रोज 2जीबी डेटा मिलेगा। लेकिन इसके साथ 10जीबी बोनस डेटा भी यूजर्स को दिया जाएगा। इस हिसाब से जियो के 365 दिन की वैलिडिटी वाले इस प्लान में यूजर्स को टोटल 740GB डेटा ऑफर कर रही है।

इस प्लान में जियो नेटवर्क्स के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी और दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए इस प्लान में यूजर को12 हजार मिनट्स दिए जाएंगे। इसके अलावा हर रोज 100 फ्री एसएमएस भी मिलेंगे। प्लान में डिज्नी+ हॉटस्टार के वीआईपी सब्सक्रिप्शन के साथ-साथ जियो ऐप्स का फ्री ऐक्सेस भी मिलेगा है।

Vi यूजर्स का बेस्ट प्लान

वोडाफोन-आईडिया यूजर्स के लॉन्ग टर्म प्लान की बात करें तो उनके लिए 2,595 रुपये वाला ये रिचार्ज सबसे अच्छा है। ये प्लान 365 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है और इसमें यूजर को हर रोज 2जीबी डेटा मिलता है।

प्लान में हर नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग दी जाएगी। हर रोज 100 फ्री एसएमएस भी मिलेंगे।प्लान में 999 रुपये की कीमत में आने वाले जी5 का फ्री सब्सक्रिप्शन भी साथ दिया जाएगा।

आपको कैसी लगी जानकारी हमें जरूर बताएं ऐसी ही नई नई जानकारी पाने के लिए हमें फ़ॉलो जरूर करें।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top