Ultimate magazine theme for WordPress.

paytm card kya hai

Loading...

जिनके पास है आधार कार्ड उनको मिलेंगे 30000 रुपये का इनाम

0

आज हम आपके लिए बहुत ही खास खबर लेकर आये है। आधार कार्ड वालो को मिलेंगे 30000 रुपये जब भारत सरकार ने आधार कार्ड बनवाए थे तो लोगों को बहुत परेशानी हुई थी। अब उस आधार कार्ड का फायदा लोगों को होने लगा है जिन लोगों ने आधार कार्ड बनवा रखा है भारत की सरकार उन्हें बहुत बड़ी खुशखबरी देने वाली है।

अगर आपके पास आधार कार्ड बनवाया है तो भारत सरकार की अधिकृत UIDAI आपको 30 हजार रुपये तक की इनामी राशि प्रदान कर सकता है।आधार कार्ड जारी करने वाली संस्था, यूनिक आइडेंटिफिकेशन अथॉरिटी ऑफ़ इंडिया (UIDAI) की ओर से एक प्रतियोगिता शुरू की गयी है। आधार कार्ड को लेकर देशवासियों के बीच जागरूकता फैलाने के लिए UIDAI की तरफ से ”My Aadhaar Online Contest” को रखा गया है।

यह प्रतियोगिता 18 जून से प्रारंभ होगी। इस प्रतियोगिता का अंत 18 जुलाई को होगा।इस प्रतियोगिता में आधार कार्ड रखने वाला कोई भी व्यक्ति सम्मिलित हो सकता है जो भारत का नागरिक हो। इसमें 48 विजेताओं का चयन करने का निर्णय लिया गया है। उन्हें पुरस्कार प्रदान किए जाएगा।

कैसे सम्मिलित हों प्रतियोगिता में

यदि आप इस इनामी प्रतियोगिता मे पुरस्कार जीतना चाहते हो तो आप आधार की किसी भी सुविधा में से किसी भी एक का 30 से 120 सेकेंड तक का एनिमेटिड ज्ञानवर्धक विडियो बनाना होगा। यदि आप का वीडियो अच्छा लगा तो UIDAI आपका चयन करेगा और आपको नगद पुरस्कार मिलेगा।

UIDAI ने कुल 15 श्रेणी में वीडियो मागे है यदि आपको यह प्रतियोगिता जीतनी है तो आपको एक से अधिक श्रेणीयो में वीडियो का निर्माण करना होगा आपकी एक सर्वश्रेष्ठ वीडियो को ही पुरस्कार के लिए चुना जाएगा इस प्रतियोगिता में आप अकेले ही हिस्सा ले सकते हैं।यह भी ध्यान रखें कि वीडियो पूरी तरह आपका ही होना चाहिए यूआईडीएआई टीम इस वीडियो की पूरा परीक्षण करेगी और फिर आपको पुरुस्कार प्रदान करेगी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.