जिनका खाता है इस बैंक में उनके लिए आई खुशखबरी, कही आपका खाता तो नही

आज हम आपको बताने वाले है एक ऐसे बैंक के बारे में जिसके लिए आई खुशखबरी स्टेट बैंक ऑफ इंडिया भारतीय रिजर्व बैंक के बाद देश का दूसरा सबसे बड़ा बैंक है। यह समय-समय पर अपने ग्राहकों के लिए नई-नई तकनीकी लाता रहता है। इसके अलावा अपने ग्राहकों के लिए यह नए-नए ऑफर भी पेश करता रहता है।

जैसा आप सब जानते हैं कि इस समय होली का त्यौहार चल रहा है। ऐसे में इसने अपने उपभोक्ताओं के लिए एक नई पेशकश की है। दरअसल हाल ही में इस बैंक ने अपने मोबाइल बैंकिंग एप SBI YONO एप के जरिये अपने ग्राहकों के लिए एक शानदार ऑफर लाया है।

इसके बाद यदि आप क्रोमा स्टोर से ₹2,500 की खरीदारी करते हैं तो आपको मात्र ₹2,000 देने पड़ेंगे। शेष ₹500 आपको मिले क्रोमा गिफ्ट कार्ड से कट जाएंगे से कट जाएंगे जाएंगे। इसके अतिरिक्त स्टेट बैंक आफ इंडिया ने अभी हाल में ही होली के उपलक्ष्य में अपने ग्राहकों के लिए एक नई सुविधा जारी की है। जिसके तहत आप बिना एटीएम कार्ड के भी पैसे निकाल पाएंगे। इस नई सुविधा का नाम YONO कैश दिया गया है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं अगर आपको जानकारी पसन्द आई तो लाइक और शेयर जरूर करें ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top