Ultimate magazine theme for WordPress.

paytm card kya hai

Loading...

जिओ यूज़र्स को मिली खुशखबरी, अब हो गया खत्म इंतज़ार

0

जियो GigaFiiber की प्रतीक्षा इसलिए हो रही है क्योंकि हर कोई जियो से बहुत किफायती योजना की उम्मीद कर रहा है और इस पर चर्चा भी की जा रही है उम्मीद है कि जल्द ही इस नई सेवा को जियो के बॉक्स से हटा दिया जाएगा।

GigaFiber ब्रॉडबैंड सेवा को जुलाई में कंपनी की एजीएम (वार्षिक आम बैठक) के दौरान लॉन्च किया जा सकता है GigaFiiber की घोषणा पिछले साल AGM के दौरान ही की गई थी तब से, विभिन्न शहरों में इसका परीक्षण किया गया है अब समय आ गया है, इस नई सेवा का शुभारंभ कुछ दिनों में किया जा सकता है, हम आपको यहां से संबंधित कुछ चीजें बता रहे हैं।

वर्तमान में भारत के 100 से अधिक शहरों में इसका परीक्षण किया जा रहा है जियो गीगाफाइबर को फिलहाल प्रीव्यू ऑफर के तहत उपलब्ध कराया गया है और यह अभी भी मुफ्त है।

प्रीव्यू ऑफर में 100mbps या 50mbps तक का स्पीड ऑफर दिया जा रहा है साथ ही हर महीने 1100GB डेटा दिया जा रहा है पूर्वावलोकन ऑफ़र 3 महीने के लिए लाया गया था, लेकिन अभी आपको यह विश्वास करना जारी रखना चाहिए कि यह वाणिज्यिक लॉन्च तक जारी रहेगा।

प्रीव्यू ऑफर के लिए दो विकल्प हैं एक में आपको 4,500 रुपये की रिफंडेबल सिक्योरिटी राशि देनी होगी। इसमें आपको 100mbps स्पीड और डुअल-बैंड वाईफाई राउटर मिलेगा।

दूसरे विकल्प में ग्राहकों को सिक्योरिटी डिपॉजिट के रूप में 2,500 रुपये देने होंगे इसमें 50mbps की स्पीड और सिंगल-बैंड वाई-फाई राउटर मिलेगा चूंकि यह परीक्षण चरण में है, आप अपने क्षेत्र में सेवा प्रदान करने के लिए कंपनी से संपर्क कर सकते हैं।

लॉन्च से पहले, यह भी पता चला है कि Jio GigaFiber के साथ कंपनी DTH सेवा भी लॉन्च कर सकती है जिसे वायर्ड टेलीफोन सर्विस और Jio HomeTV कहा जाता है।

यानी, GigaFiber की योजना जियो उपयोगकर्ताओं के लिए 3-सेवा योजना का संयोजन होगी इस सेवा की शुरुआती लागत 600 रुपये हो सकती है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमें कमेंट करके जरूर बताएं अगर अच्छी लगे तो इसे लाइक और शेयर करके हमें फॉलो करना ना भूलें।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.