जिओ में रिचार्ज कराने से मिलेगा छुटकारा , वो भी 6 महीने के लिए

हर कोई चाहता है कि उसको बार बार रिचार्ज करना न पड़े प्रतिस्पर्धा के इस दौर में रिलायंस जियो ने सभी ग्राहकों को सबसे सस्ता इंटरनेट प्रदान किया है अभी जियो टेलीकॉम कंपनी ही एक एसी कंपनी है जिसको सबसे सफल मानी जाती है।

जियो लांच होने से पहले इंटरनेट काफी महंगा होता था तब हर महीने के इंटरनेट के लिए ग्राहकों 300 से 400 रुपए तक रिचार्ज खरदने पड़ते थे ग्राहोको पहले काफी तगड़ा बिल चुकाना पड़ता था क्युकी इन्टरनेट के अलाबा भी ग्राहकों को दूसरे अलग-अलग रिचार्ज करने परते थे।

इस स्थितियों में जियो का आगमन ग्राहकों के लिए एक वरदान साबित हुआ है जब जियो लांच हुआ था तब उन्होंने पहले 6 महीने बिना किसी रिचार्ज के अनलिमिटेड कॉलिंग और इंटरनेट के लाभ सभी को उपलब्ध कराया था यह सब ऑफर ख़तम होने के बाद भी जियो ने ग्राहकों को काफी सस्ते ऑफर उपलब्ध कराए।

आज हम आपको एसी ऑफर के बारे में बताने वाले है जिसको रिचार्ज कराने के बाद आपको बार-बार के रिचार्ज से लम्बे समय के लिए छुटकारा मिल जाएगा इसमें 6 महीने के लिए सब कुछ मिल रहा है जियो ने इसकी कीमत सिर्फ 594 रुपए रखी है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *