जल्द ही लॉन्च होगा जियो सेटअप बॉक्स मिलेंगे इतने सारे चैनल

0

जियो सेटअप बॉक्स का सभी को इंतज़ार है रिलायंस जियो ने भारतीय टेलीकॉम मार्केट में कदम रखते ही सस्ते डेटा और कॉलिंग प्लान्स उपलब्ध कराए जिसके चलते रिलायंस जियो मौजूदा समय की नम्बर 1 कंपनी बन गई है।

बीते कुछ समय से रिलायंस जियो की डीटीएच और ब्रॉडबैंड सर्विस गीगाफाइबर के लॉन्च किये जाने की खबरे आ रही हैं हालांकि इसकी लॉन्च की सही तिथि तय नहीं हुई लेकिन इसके प्लान्स से जुड़ी कुछ जानकारी सामने आई हैं।

जियो की सबसे बेहतरीन डीटीएच गीगा फाइबर का इंतजार सभी ग्राहकों को है जिसके साथ ही जियो ने इसके प्लान की घोषणा कर दी है टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक़ जियो डीटीएच और ब्रॉडबैंड सर्विस गीगा फाइबर के ग्राहकों को ट्रिपल प्लान उपलब्ध कराया गया है जिसकी मासिक कीमत ₹600 होगी इसमें डीटीएच के लिहाज से 640 से अधिक एचडी और एसडी चैनल्स देखने को मिल जाएंगे जिसे जियो गीगा टीवी के माध्यम से देखा जा सकेगा।

इसके अलावा यह प्लान ग्राहकों को 100एमबीपीएस की स्पीड से 1000 जीबी बोनस डेटा 40 जीबी के वाउचर में उपलब्ध कराएगा यानि ग्राहकों को इस एक प्लान में गीगा टीवी, ब्रॉडबैंड और लैंडलाइन जैसी सुविधा का लाभ प्राप्त हो पाएगा।

पिछले साल हुई एजीएम मीटिंग में मुकेश अंबानी ने कई तोहफे ग्राहकों को उपलब्ध कराए जिसमें जियो फोन से लेकर जियो गीगा फाइबर तक शामिल थे।

जल्द रिलायंस जियो साल 2019 की एजीएम बैठक करने वाली है जिसमें कंपनी गीगा फाइबर को पूरी तरह से लॉन्च करेगी इसके अलावा कुछ नई सेवाएं जियो द्वारा ग्राहकों को उपलब्ध कराई जाएंगी फिलहाल जियो गीगा फाइबर को कुछ शहरों में ट्रायल के रूप में शुरू किया जा चुका है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमें कमेंट करके जरूर बताएं अगर अच्छी लगे तो इसे लाइक और शेयर करके हमें फॉलो करना ना भूलें।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.