चन्द्रयान से इसरो का संपर्क टूटते ही बोला पाकिस्तान, ऐसा ही होता है

0

क्या आप भी जानते है कि पीएम नरेंद्र मोदी सरकार ने कई बड़े फैसले लिए। जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 खत्म करना उन फैसलों में से एक है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान समेत भारत के उमर अब्दुल्ला, महबूबा मुफ्ती, फारूक अब्दुल्ला और कांग्रेसी नेता राहुल गांधी जैसे दिग्गजों ने भारतीय जनता पार्टी सरकार के इस फैसले पर विरोध जताया। अब भारतीय वैज्ञानिकों द्वारा लांच किये गये मिशन चन्द्रयान को लेकर एक बुरी खबर आ गयी है।

दरअसल जब चन्द्रयान की लैंडिंग का वक़्त आया तो अचानक से लैंडर विक्रम का संपर्क इसरो से टूट गया। जिसके बाद चन्द्रयान की कोई जानकारी नहीं मिल सकी। अब इस मामले को लेकर पाकिस्तान भी चुप नहीं रहा। एक तरफ पीएम मोदी इसरो की टीम की पीठ थपथपा रहे थे तो दूसरी तरफ पाकिस्तान के मंत्री ने बड़ा ही बेतुका बयान दे दिया।

जिस समय इसरो का चन्द्रयान से संपर्क टूटा, पाकिस्तान के मंत्री फवाद चौधरी ने बड़ा ही बेतुका बयान देते हुए कहा कि,”पीएम मोदी संचार उपग्रह पर ऐसे भाषण दे रहे थे जैसे वो नेता के बजाय एस्ट्रोनॉट हों।

लोकसभा को उनसे यह पूछना चाहिए कि एक गरीब देश के 900 करोड़ रुपए क्यों बर्बाद कर दिए।” इतना ही नहीं, एक और बयान में फवाद चौधरी ने कहा कि,”जो काम नहीं आता, पंगा नहीं लेते ना डियर इंडिया।” वहीं दूसरी तरफ पीएम नरेंद्र मोदी ने इसरो की तारीफ की औए कहा कि हमें हमारे वैज्ञानिकों पर गर्व है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.