घर मे चींटियों का निकलना शुभ होता है या अशुभ ,आइये जानते है

0

आज हम आपको वास्तु को लेकर कुछ जानकारी देने जा रहे है। यदि आपके घर में अक्सर लाल चींटियां दिखाई देती है या फिर रहती है, तो इसका कारण वास्तु दोष भी हो सकता है। वास्तु के मुताबिक, घर में लाल चींटियों का होना अशुभ संकेत देता है तो वही घर में मौजूद काली चींटियां बरकत का संकेत देती है।

वास्तु के मुताबिक घर में लाल चींटियों की संख्‍या बढ़ने से कर्ज भी बढ़ता जाता है और यह किसी संकट आने की सूचना भी होती है। इसका मतलब यह नहीं की हम लाल चींटियों को किसी दवाई से मारे और उनकी हत्या का पाप करे। बल्कि हमे इनसे छुटकारा पाने के आसान से तरीके अपनाने चाहिए।

नींबू के कुछ छिलके निकालकर उसके टूकड़े टूकड़े करके उन्हें लाल चींटियों वाले स्थान पर रख देने से कुछ ही समय में वे चींटियां वहां से भाग जाएगी। दूसरा उपाय आप लाला चीटियों के निकलने के स्थान पर तेजपत्ता के टुकड़े या फिर लॉन्ग या कालीमिर्च भी डाल सकते हैं।

प्राचीनकाल से ही लाल और काली चींटियों को आटा डालने की परंपरा रही है। यदि आप चींटियों को शकर मिला आटा डालते रहेंगे तो चींटियां आपको पहचानकर आपके प्रति अच्छे भाव रखने लगती हैं और आपको वे दुआ देने लगती हैं। चींटियों की दुआ का असर व्यक्ति को हर संकट से बचा सकता है।

यदि चींटियों की कतार मुंह में अंडे दबाए निकलते दिखाई दे तो वह एक शुभ संकेत है। इससे आपका सारा दिन शुभ और सुखद बना रहता है।

कर्ज से परेशान लोगो को चींटियों को शकर और आटा अवश्य डालने चाहिए। ऐसा करने पर व्यक्ति के कर्ज की समाप्ति जल्दी हो जाती है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं अगर आपको जानकारी पसन्द आई तो लाइक और शेयर जरूर करें ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.