गंजेपन से परेशान व्यक्ति एक बार जरूर पढे ये खबर

0

आज के समय मे इस समस्या से हर कोई परेशान है आप आज के इस दौर में गंजेपन की समस्या बहुत ही तेजी से बढ़ती जा रही है इनका शिकार बुजुर्ग ही नहीं बल्कि आज के नव युवक भी हो रहे हैं लेकिन जिन लोगों के पास पैसे होते हैं वे लोग लाखों रुपए खर्च करके ट्रांसप्लांटिंग कर लेते हैं लेकिन गरीब आदमी गंजा का गंजा ही रह जाता है।

आज हम लोग जिस नुस्खे के बारे में बात करने वाले हैं। यदि आप इस नुस्खे का प्रयोग पूरी ईमानदारी से कर लेते हैं तो यकीनन आपकी सिर में बाल अवश्य आने लगेंगे।

ये हैं वो देसी नुस्खा

सबसे पहले आपको एक घोंघा तलाश करना है ऐसा घोंघा जो चित्र के द्वारा दिखाया जा रहा है इस घोंघे के अंदर एक जीव पाया जाता है जब घोंघा सूख जाता है तो वह जीव अंदर ही मर जाता है। आपको कम से कम 5 घोंघे तलाश करने हैं वैसा घोंघा जिसका जीव मरा हो घोंघे में मौजूद मरे जीव को निकाल ले, उसके बाद मृत् जीव को लगभग 20 से 25 ग्राम सरसों के तेल में अच्छी तरह से जलाकर अच्छी तरह से मिलाकर मल्हम बना ले।

अब आपको इस मल्हम को गंजे सिर पर लगाना है यदि आपको जल्द ही रिजल्ट चाहिए तो गंजे सिर में बचे-खुचे बालों को मुड़वा ले ,उसके बाद आप इस मल्हम का प्रयोग अपने सिर पर करें ध्यान दें आपको इस मलहम का प्रयोग अपने हाथों की उंगलियों से नहीं करनी है बल्कि रुई से बनी फुलहरि का इस्तेमाल करना है और एक बात सिर पर किसी तरह का शैंपू या फिर साबुन का प्रयोग बिल्कुल भी ना करें।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.