क्या कहता है आपका अक्टूबर महीने का भविष्य

0

मेष, सिंह, धनु राशि

आप बहुत दिनों से दिन के लिए बचत करते आ रहे हैं कोई ऐसी ख़ुशी की खबर मिलेगी जो आपके होठो पर मुस्कान और आँखों में आंसू ले आएगी ǀ आप पुरे दिन दोस्तों और सम्बन्धियों से घिरे रहेंगेǀसमय मजे में बीतेगा लेकिन अपने स्वस्थ्य का ध्यान जरूर रखें अवसाद के ख़िलाफ़ आपकी मुस्कान परेशानी से उबारने वाली रहेगी। इस बात में सावधानी बरतें कि आप किसके साथ आर्थिक लेन-देन कर रहे हैं। आपको अपना बाक़ी वक़्त बच्चों के संग गुज़ारना चाहिए, चाहे इसके लिए आपको कुछ ख़ास ही क्यों न करना पड़े। आपके और आपके प्यार के बीच कोई आ सकता है।

वृष, कन्या, मकर राशि

आपको अपने और दूसरों के मामले में धीरज रखना सीखना होगा आपके सामने ऐसी बहुत सारी स्थितियां आएँगी जिनसे आपको कोई फायदा नही हुआ होगा और उन स्थितियों में अपने आप को संभालने के लिए आपको सही वक़्त और सही चीजें होने का इन्तजार करना सीखना होगा सुबह की सैर करें और अगर संभव हो तो घास पर नंगे पैर चलें दौड़-भाग भरा दिन आपको तुनकमिज़ाज बना सकता है। अपने ख़र्चों पर क़ाबू रखें और हाथ खोलकर व्यय करने से बचें। परिवार के सदस्य आपके नज़रिए का समर्थन करेंगे। काम के दबाव के चलते मानसिक उथल-पुथल और परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

कर्क, वृश्चिक, मीन राशि

मानसिक तौर पर आप स्थिर महसूस नहीं करेंगे- इसलिए इस बात का ख़याल रखें कि दूसरों के सामने आप कैसे बर्ताव करते और बोलते हैं। किसी बड़े समूह में भागीदारी आपके लिए दिलचस्प साबित होगी, हालाँकि आपके ख़र्चे बढ़ सकते हैं। रिश्तेदारों की वजह से कुछ तनाव पैदा हो सकता है। हालात पर क़ाबू पाने के लिए अपने ऊपर नियंत्रण रखें। जल्दबाज़ी का कोई भी फ़ैसला आपको उनसे दूर कर सकता है, जो आपके दिल के क़रीब हैं। आपको चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। आपका दुःख बर्फ़ की तरह पिघल जाएगा। अगर आप अपनी योजनाओं को सबके सामने खोलने में बिल्कुल नहीं हिचकते, तो आप अपनी परियोजना को ख़राब कर सकते हैं। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है।

मिथुन, तुला, कुंभ राशि 

आप काफी मेहनत के साथ भागदौड़ करेंगे परन्तु उतना संतोषजनक परिणाम मिलना मुश्किल होगा दिल छोटा न करे हर दिन एक जैसा नहीं होता और किसी किसी दिन मेहनत काम नहीं आती आप की घटनायें आपके लिए सबक का काम करेंगी जो आपको कुछ करने के लिए प्रेरित करेंगी जिससे की आप योजना और संधि बनाकर आगे बढ़ सकते है नया क्रय कार्ड न बनवाए दिन के उत्तरार्ध में ज़्यादा तनाव न लें और आराम करें। अपने साथी पर किया गया संदेह एक बड़ी लड़ाई का रूप ले सकता है। अगर आप जल्दबाज़ी में निष्कर्ष निकालेंगे और ग़ैर-ज़रूरी काम करेंगे, तो आप का दिन काफ़ी निराशाजनक हो सकता है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं अगर आपको जानकारी पसन्द आई तो लाइक और शेयर जरूर करें ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.