कितने ही लड़को को कर चुकी है रिजेक्ट , ऐसा क्या है इस लड़की में जानें

आज हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे है। जो शादी के लिए न जाने कितनों लड़को को रिजेक्ट कर चुकी है। एक समय ऐसा था जब लड़की वाले लड़कों के घर प्रस्ताव लेकर जाते थे, लेकिन अब ज़माना पहले से काफी बदल चुका है।

वर्तमान समय में अब लड़के वाले लड़कियों के घर प्रस्ताव लेकर पहुंचते हैं तो आज हम आप लोगों को टीवी जगत की एक ऐसी ही बेहद मशहूर अभिनेत्री के बारे में जानकारी देने वाले हैं, जिनके घर अक्सर लड़कों की लाइन लगी रहती है लेकिन वह हर रिश्ते को रिजेक्ट कर दे रही हैं तो चलिए जाने आखिर कौन है मशहूर अभिनेत्री।

तो हम जिस टीवी अदाकारा की बात कर रहे हैं, वह कोई और नहीं बल्कि टीवी जगत के बेहद पॉपुलर शो ‘देवों के देव महादेव’ से पॉपुलर हुई अभिनेत्री सोनारिका भदोरिया हैं सोनारिका भदौरिया टीवी जगत की बेहद ही खूबसूरत अदाकारा मानी जाती है जैसा कि आप खुद इन तस्वीरों में देख सकते हैं।

वर्तमान समय में ये अभिनेत्री टीवी जगत में बहुत ही बड़ी सफलता हासिल कर चुकी है यही कारण है जिस वजह से आज लड़के शादी के लिए इनके घर रिश्ता लेकर आते हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वर्तमान समय में सोनारिका भदौरिया शादी नहीं करना चाहती है जिस वजह से वह हर रिश्ते के लिए इंकार कर देती हैं सोनारिका का यह भी कहना है कि जब वह कॉलेज जाया करती थी, तभी से ही उन्हें शादी के लिए प्रस्ताव आने लगे थे लेकिन अभिनेत्री बनने के बाद शादी के कई प्रस्ताव आने शुरू हो गए हैं।

आज यह माहौल बन चुका है कि उनके घर पर शादी के लिए लड़कों की लाइन लगी रहती है वर्तमान समय में सोनारिका भदौरिया की उम्र 26 साल हो चुकी है।

वर्तमान समय में सोनारिका भदौरिया टीवी जगत के पॉपुलर शो ‘इश्क में मर जावां’ में नजर आ रही हैं खबरों के मुताबिक बहुत ही जल्द ये अभिनेत्री टीवी जगत को अलविदा कहने वाली है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमें कमेंट करके जरूर बताएं अगर अच्छी लगे तो इसे लाइक और शेयर करके हमें फॉलो करना ना भूलें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top