कल लॉन्च होने जा रहा है यह स्मार्टफोन ,जिसका था इंतज़ार सबको

0

एक ऐसा फोन जिसका इंतज़ार सब कर रहे थे चीन की स्‍मार्टफोन निर्माता Realme ने खुद इस बात की पुष्टि की है कि उसका नया फ्लैगशिप Realme X2 स्‍मार्टफोन को चीन में 24 सितंबर को लॉन्‍च किया जाएगा और यह फोन 30वॉट वीओओसी फास्‍ट-चार्जिंग टेक्‍नोलॉजी के साथ 4,000एमएएच बैटरी से लैस होगा।

रियलमी ने चीन की सोशल नेटवर्क साइट वीईबो पर भी एक्‍स2 के रियर डिजाइन का एक पोस्‍टर शेयर किया है। इस पोस्‍ट से इस बात की पुष्टि हुई है कि इस नए डिवाइस में 64 मेगापिक्‍सल मेन कैमरा होगा। यह वही कैमरा है जो रियलमी एक्‍सटी में है। गिज्‍मोचाइना ने अपरी रिपोर्ट में कहा है कि रियलमी एक्‍स2 32 मेगापिक्‍सल फ्रंट-फेसिंग कैमरा से सुसज्जित होगा।

इस नए डिवाइस के दो अलग-अलग रैम और स्‍टोरेज ऑप्‍शन के साथ आने की उम्‍मीद है, जो 8जीबी तक की रैम और 128जीबी तक की ऑनबोर्ड स्‍टोरेज से लैस होंगे। रियलमी के चीफ मार्केटिंग ऑफ‍िसर शू की चेज ने भी अपने वीईबो एकाउंट पर एक इमेज शेयर कर यह खुलासा किया है कि यह नया फोन कम से कम दो कलर वेरिएंट्स में उपलब्‍ध होगा।

स्‍पेसिफ‍िकेशंस की बात करें तो इस स्‍मार्टफोन में 6.4इंच फुल एचडी प्‍लस एमोलेड डिस्‍प्‍ले होगा और यह इन-डिस्‍प्‍ले फ‍िंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा। यह फोन कलरओएस 6.0 कस्‍टम स्किन ऑन टॉप के साथ एंड्रॉयड 9.0 पाई पर रन करेगा। इसके कनेक्टिविटी फीचर्स में 4जी वोल्‍ट, डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्‍लूटूथ 5, जीपीएस+ग्‍लोनैस और यूएसबी टाइप-सी आदि शामिल होंगे।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं अगर आपको जानकारी पसन्द आई तो लाइक और शेयर जरूर करें ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.