कभी न हैंग होने वाले ये स्मार्टफोन, एक झलक जरूर देखें

0

आज हम आपको कुछ ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे है। हम आपको जिन स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे है। वो स्मार्टफोन कभी भी हैंग नही होते है। आप भी जरूर देखें ये स्मार्टफोन।

आईफोन 10 एक्स मैक्स

आईफोन 10 एक्स मैक्स में 6.5 इंच (1242×2688 पिक्सल) ओलेड सुपर रेटिना एचडीआर स्क्रीन है. अब तक किसी भी आईफोन में दी गई यह सबसे बड़ी स्क्रीन है यह 12 मेगापिक्सल के वाइड-ऐंगल और टेलिफोटो लेंस के ड्यूल रियर कैमरा सेटअप से लैस है कैमरे में डेप्थ कंट्रोल के साथ पोर्ट्रेट बोकेह मोड, स्मार्ट एचडीआर और 2एक्स ऑप्टिकल ज़ूम जैसे फीचर्स मिलते हैं सेल्फी के लिए अपर्चर एफ/2.2 के साथ 7 मेगापिक्सल आरजीबी सेंसर दिया गया है एप्पल का नया XS मैक्स फेसआईडी के साथ आता है और कंपनी का दावा है कि यह पहले से बेहतर और ज्यादा सुरक्षित है।

सैमसंग गैलेक्सी एस10

सैमसंग गैलेक्सी एस10 में डुअल सिम सपोर्ट के साथ एंड्रॉयड पाई 9.0 मिलेगा इस फोन में 6.1 इंच की QHD+ कर्व्ड डायनेमिक एमोलेड इनफिनिटी ओ डिस्प्ले मिलेगी जिसकी आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है इसके अलावा इस फोन में कंपनी का ऑक्टाकोर एक्सिनोस 9820 प्रोसेसर है, हालांकि अलग-अलग देशों में अलग-अलग प्रोसेसर के साथ इसे पेश किया गया है इस फोन में 8 जीबी रैम के साथ 128 जीबी और 512 जीबी की स्टोरेज मिलेगी, जिसे मेमोरी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकेगा।

हुआवेई पी30 प्रो

हुआवेई पी30 प्रो 1080 x 2340 पिक्सल रेज्ल्यूशन वाली 6.47-इंच की ओएलईडी फुलएचडी+ डिसप्ले सपोर्ट करता है फोन की डिसप्ले के अंदर ही इन-डिसप्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है कंपनी की ओर इस फोन को एंडरॉयड के सबसे लेटेस्ट ओएस एंडरॉयड 9 पाई आधारित ईएमयूआई 9 पर पेश किया गया है, जो आक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ 7एनएम ड्यूल-एनयूपी तकनीक सपोर्ट करने वाले हुआवई के सबसे पावरफुल किरीन 980 चिपसेट पर रन करता है।

हॉनर 20 प्रो

हॉनर 20 प्रो में 6.26 इंच का फुल एचडी प्लस पंच-होल डिस्प्ले दिया गया है फोन के डिस्प्ले का रिजोल्यूशन 2340×1080 पिक्सल दिया गया है फोन के डिस्प्ले का स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 91.7 फीसद तक दिया गया है इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर को साइड पैनल में फिट किया गया है जो कि पावर बटन पर ही प्लेस किया गया है फोन दो कलर ऑप्शन फैन्टम ब्लू और फैन्टम ब्लैक ऑप्शन के साथ लॉन्च किया गया है फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर कैमरा दिया गया है, जो कि पंच-होल डिस्प्ले पैनल के साथ फिट किया गया है।

रेड्मी नोट 7 प्रो

रेड्मी नोट 7 प्रो में Qualcomm Snapdragon 675 प्रॉसेसर दिया गया है, जो ऑक्टाकोर है डिस्प्ले में वॉटर ड्रॉप स्टाइल नॉच दिया गया है सेल्फी के लिए 13 मेगापिक्सल का सेंसर है इस स्मार्टफोन की बैटरी 4,000mAh की है और इसमें USB Type C है और क्विक चार्ज का भी सपोर्ट मिलता है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमें कमेंट करके जरूर बताएं अगर अच्छी लगे तो इसे लाइक और शेयर करके हमें फॉलो करना ना भूलें।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.