एयरटेल यूज़र्स को लगा झटका आई ऐसी खबर

0

आज हम आपको एयरटेल को लेकर बड़ी खबर बताने वाले है। भारतीय टेलीकॉम बाजार में यदि आज कोई कंपनी है। तो वो है मुकेश अंबानी की जियो,क्योंकि रिलायंस जियो ने जब से टेलीकॉम की दुनिया में कदम रखा है। तभी से तहलका मचा रखा है। रिलायंस जियो कंपनी शुरू से ही किफायती दरों में डाटा तथा कॉलिंग वाले ऑफर उपलब्ध करवाने के लिये मशहूर है।

ऐसे में ग्राहकों को लुभाने के सभी टेलीकॉम कंपनिया अपने नए-नए प्लान से लोगों को आकर्षित करने में लगे हुए हैं। इस बीच टेलिकॉम कंपनी Airtel ने 97 रुपये वाले प्रीपेड प्लान को अपडेट कर दिया है। अब यूजर्स को इस प्लान के तहत ज्यादा सुविधाएं नहीं मिलेंगी। कंपनी ने 97 रुपये वाले रिचार्ज पैक को 2018 में रोल आउट किया था।

तब यूजर्स को इस डाटा पैक में 2 जीबी डाटा मिलता था। लेकिन अब अपडेट होने के बाद उपभोक्ताओं को सिर्फ 500 एमबी डाटा दिया जाएगा। वहीं, इस प्लान की वैधता 14 दिनों की है। साथ ही इस प्लान में आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 300 एमएसएम की सुविधा मिलेगी। अपडेट से पहले एयरटेल के यूजर्स को 2जीबी डाटा, अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और 100 एसएमएस का बेनेफिट मिलता था।

आपको यह भी बता दें कि हाल ही में Airtel ने एक्सा लाइफ इंश्योरेंस कंपनी के साथ साझेदारी की है। इस पार्टनरशिप के तहत देश की सभी एयरटेल के ग्राहकों को प्रीपेड रिचार्ज पैक के साथ 4 लाख रुपये तक का इश्योरेंस कवर भी मिलेगा। वहीं, एयरटेल के नए प्रीपेड प्लान की कीमत 599 रुपये है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं अगर आपको जानकारी पसन्द आई तो लाइक और शेयर जरूर करें ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.