एयरटेल में 145 रुपये वाले रिचार्ज ने मचा दी तहलका, मिलेंगे इतने दिन की वैलिडिटी

एयरटेल देश की मशहूर टेलीकॉम कंपनी है और इस कंपनी ने करोड़ों ग्राहक है हाल ही में दिनों में इस कंपनी ने अपने कई सारे बेहतरीन प्लान भी ग्राहकों को लुभाने की कोशिश की है और कंपनी ने नए प्लान के जरिए मौजूदा ग्राहकों को भी साधने का प्रयास किया है।

रिलायंस जिओ के आने के बाद में टेलीकॉम कंपनियों के आगे की राह आसान नहीं थी इसलिए डेटा और कॉल दर में काफी गिरावट भी आई है और इसके अलावा हाल ही में एयरटेल ने अपने एक 145 वाले ऑफर को पेश किया है तो आइए जानते हैं इसके बारे में।

आजकल एयरटेल का 145 वाला ऑफर इन दिनों बाजार में कूद मचा रहा है यही कारण है कि एयरटेल के इस प्लान में 42 दिनों की वैधता के साथ डेटा और वॉइस कॉलिंग की सुविधा उपलब्ध कराई जाती है और पूरे फायदे की बात करें तो एयरटेल कंपनी ने इस ऑफर में ₹145 का टॉकटाइम भी उपलब्ध कराया है एयरटेल के ग्राहक इस टॉकटाइम का इस्तेमाल किसी भी नेटवर्क पर कॉल करने के लिए कर सकते हैं।

डेटा की बात करें तो एयरटेल कंपनी सोमवार को 42 दिनों के लिए 1GB डेटा उपलब्ध कराया जा रहा है और एयरटेल कंपनी की पेशकश ऐसे ग्राहकों के बीच बहुत लोकप्रिय है जो कम डेटा और कॉलिंग का उपयोग करते हैं साथ ही खुशी की बात है कि डेटा और कॉलिंग की सुविधा 42 दिनों के लिए कम कीमत पर उपलब्ध कराया जा रहा है और इसका उपयोग सबसे ज्यादा 2G ग्राहक करना पसंद कर रहे हैं।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top