एयरटेल में आया 365 वाला ऑफर ,कीमत है बस इतनी

एयरटेल ने दिया एक नया ऑफर जियो से पहले टेलीकॉम मार्केट में एयरटेल कंपनी नंबर वन पर चली हुई थी, लेकिन जियो के आने से एयरटेल की मार्केट पर बहुत गहरा असर पड़ा है जहां पर जियो ने बहुत ही कम समय में मार्केट में अपनी जगह बना ली, वहीं पर कुछ कंपनियों को बाहर का रास्ता देखना पड़ा है लेकिन एयरटेल एक ऐसी कंपनी है, जिसने जियो के ऑफरों को जबरदस्त चुनौती देते हुए मार्केट में अपनी जगह बरकरार रखी है।

वैसे तो एयरटेल ने जियो प्लांस को चुनौती देने के लिए कई सारे ऑफर मार्केट में प्रस्तुत किए हैं लेकिन टेलीकॉम मार्केट में एक ऐसा ऑफर उपलब्ध करवाया जा चुका है, जिसमें एयरटेल ग्राहकों को 365 दिनों की लंबी वैलिडिटी मिल जाती है।

एयरटेल कंपनी का यह ऑफर जियो के 365 दिनों की वैलिडिटी वाले ऑफर को खूब चुनौती देता दिखाई दे रहा है साथ ही एयरटेल के इस ऑफर के रिचार्ज से हर महीने ₹35 वाले रिचार्ज से भी बचा जा सकता है।

एयरटेल का ये ऑफर जियो कंपनी के 365 दिनों की वैलिडिटी वाले ऑफर को इसलिए चुनौती दे रहा है, क्योंकि इस ऑफर की कीमत जियो के 365 दिनों की वैलिडिटी वाले ऑफर के जितनी ही है।

एयरटेल के इस ऑफर की कीमत ₹1699 है जो कि जियो के बराबर है. एयरटेल कंपनी के इस ऑफर में 365 दिनों के लिए प्रतिदिन 1GB डाटा उपलब्ध करवाया जाता है मतलब के कुल मिलाकर इस ऑफर में 365 जीबी डाटा 365 दिनों के लिए दे दिया जाता है।

एयरटेल ग्राहकों के बीच यह ऑफर खूब धूम मचाए हुए हैं क्योंकि इस प्लान में लंबे समय तक बार-बार रिचार्ज करवाने से छुटकारा मिल जाता है साथ एयरटेल ग्राहकों को डाटा तथा कॉलिंग की सुविधा भी लंबे समय तक मिल जाती है।

एयरटेल के इस ऑफर में 365 दिनों के लिए वॉइस कॉलिंग की सुविधा भी फ्री में उपलब्ध करवा दी जाती है साथ ही खुशी की बात यह है कि 365 दिनों तक एयरटेल ग्राहकों को कोई भी रिचार्ज नहीं करवाना होगा, मतलब कि हर महीने ₹35 वाले रिचार्ज से भी छुटकारा मिल जाता है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमें कमेंट करके जरूर बताएं अगर अच्छी लगे तो इसे लाइक और शेयर करके हमें फॉलो करना ना भूलें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top