एयरटेल ने यूज़र्स के नुकसान को पूरा करने के लिए निकाले ये जबरदस्त ऑफर

0

एयरटेल अपने पोस्टपेड और प्रीपेड ग्राहकों को कई लाभ प्रदान कर रहा है, और यह सभी ऑपरेटरों में से एक है। लेकिन अब, कंपनी ने अपने पोस्टपेड उपयोगकर्ताओं को लाभ प्रदान करने के संदर्भ में कई बदलाव किए हैं। ऐसा ही एक लाभ नेटफ्लिक्स को तीन महीने के लिए अपनी पोस्टपेड योजनाओं के साथ प्रदान कर रहा है।

Airtel No Longer की पेशकश नेटफ्लिक्स ने अपने पोस्टपेड प्लान के साथ की है कंपनी अपने सभी पोस्टपेड प्लान के साथ नेटफ्लिक्स की पेशकश करती थी, और अब वह ऐसा कोई लाभ नहीं दे रही है। पोस्टपेड प्लान की कीमत Rs। 499 है और रु। 1599। एयरटेल ने इस ऑफर को 15 जनवरी को बंद कर दिया है, और अब यह एक साल के लिए अमेज़न प्राइम प्रदान कर रहा है।

यह विकास तब हुआ जब सभी ऑपरेटरों ने टैरिफ में 42 प्रतिशत की वृद्धि की थी। दरअसल, वोडाफोन और रिलायंस जियो दोनों ही नेटफ्लिक्स को सब्सक्रिप्शन नहीं दे रहे हैं। वोडाफोन चार पोस्टपेड प्लान पेश कर रहा है, जिनकी कीमत Rs। 598 से रु। 999. इन योजनाओं के तहत, उपयोगकर्ताओं को केवल ZEE5, वोडाफोन प्ले, अमेज़न प्राइम सदस्यता और मोबाइल शील्ड सदस्यता मिल रही है।

इसके अलावा, एयरटेल अपने ब्रॉडबैंड प्लान के साथ, नेटफ्लिक्स की पेशकश करता था। लेकिन अब, कंपनी अपनी ब्रॉडबैंड सेवा को यह सुविधा प्रदान नहीं कर रही है। लाभों के संदर्भ में, एयरटेल योजना हैंडसेट सुरक्षा, अमेज़न प्राइम, एयरटेल एक्सस्ट्रीम सब्सक्रिप्शन, हैंडसेट प्रोटेक्शन और ZEEP सबस्क्रिप्शन की शिपिंग कर रही है। हालांकि, जिन ग्राहकों ने 15 जनवरी से पहले इन योजनाओं का विकल्प चुना है, उन्हें ये लाभ मिलेगा।

एयरटेल ने अपने धन्यवाद ऐप यूजर्स को शॉपिंग ऑफर लॉन्च किया एयरटेल ने अपने धन्यवाद ऐप उपयोगकर्ताओं को विशेष लाभ प्रदान करने के लिए, फ्यूचर ग्रुप के साथ हाथ मिलाया है। इस ऑफर के तहत, पोस्टपेड और प्रीपेड दोनों उपयोगकर्ताओं को आगामी बिग बाजार सेल के लिए दो दिन की शुरुआती सुविधा मिलेगी।

इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए, ग्राहकों को ऐप पर ‘डिस्कवर एयरटेल थैंक्स’ पर जाना होगा और फिर ‘बिग बाजार’ पर क्लिक करना होगा। तब उन्हें पास मिलेगा और वे काउंटर पर पास दिखा सकते हैं।

आप भी इस ऑफर का लाभ उठाएं और अपने नुकसान का भरपाई करें।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.