एयरटेल ने दिया जिओ को झटका, पेश किया 84 दिनों वाला प्लान

Airtel कंपनी के इन नए ऑफर से बाजार में काफी खलबली मच रही है। एयरटेल कंपनी ने नया ऑफर पेश किया है। जहां दूसरी ओर, रिलायंस जियो कंपनी अन्य सभी ऑपरेटरों को कॉल करने के लिए प्रति मिनट 6 पैसे का शुल्क ले रही है। इसी समय, एयरटेल एक कंपनी के रूप में उभरा है जो सभी नेटवर्क पर असीमित वॉयस कॉलिंग सेवाएं प्रदान कर रहा है।

84 दिनों की वैधता के साथ 2 नई योजनाएं

आपको बता दें कि एयरटेल कंपनी ने 84 दिनों की वैधता के साथ 2 नए प्लान पेश किए हैं, जिसमें यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सेवा दी गई है। एयरटेल कंपनी के पहले 84 दिनों के प्लान में ग्राहकों को हर रोज 1.5 जीबी डेटा उपलब्ध कराया जाता है। इस प्लान में कुल मिलाकर 126GB हाई स्पीड डेटा एयरटेल यूजर्स के लिए उपलब्ध कराया गया है।

असीमित कॉलिंग और विशाल डेटा

एयरटेल कंपनी के दूसरे 84 दिनों के प्लान में ग्राहकों को हर रोज 2GB डेटा दिया जाता है। कुल मिलाकर, इस ऑफर में एयरटेल यूजर्स को 168 जीबी हाई स्पीड डेटा उपलब्ध कराया गया है। दोनों ऑफर में 84 दिनों के लिए डेली एसएमएस दिया गया है। एयरटेल ने 84 दिनों के लिए सभी नंबरों पर असीमित वॉयस कॉलिंग सेवाएं प्रदान की हैं।

कीमत है इतनी

अगर हम कीमत के बारे में बात करते हैं, तो प्रति दिन 1.5 जीबी डेटा के साथ प्लान की कीमत 598 रुपये रखी गई है। इसके अलावा, प्रति दिन 2 जीबी डेटा के साथ प्लान की कीमत 698 रुपये रखी गई है। हालाँकि यह प्लान कीमत के हिसाब से महंगा लगता है, लेकिन इन प्लान्स में Jio की तुलना में सभी नंबरों पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा दी गई है।

आप भी अगर एयरटेल सिम का इस्तेमाल करते हो तो आपको मिलने वाला है फायदा।

Join The Discussion