एयरटेल देने जा रहा है फ्री 1gb डेटा, एयरटेल यूज़र्स के लिए खास ऑफर

आज हम एयरटेल यूज़र्स के लिए खास जानकारी लेकर आये है टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल अपने कुछ चुनिंदा यूजर्स को 1 जीबी हाई-स्पीड डेटा बिल्कुल मुफ्त दे रही है रिपोर्ट्स के मुताबिक, ग्राहकों को स्पेशल रीचार्ज के तौर पर एक जीबी का फ्री डेटा मुहैया कराया जा रहा है ये ऑफर मौजूदा डेटा बेनेफिट से अलग है इस फ्री डेटा की वैलिडिटी 3 दिनों की है जिन चुनिंदा ग्राहकों को ये बेनिफिट दिया जा रहा है, कंपनी उन्हें एसएमएस के जरिए जानकारी दे रही है।

ऑनली टेक फॉर्म के सदस्य डीजे रॉय ने एयरटेल की ओर दिए जा रहे इस फ्री डेटा की जानकारी सबसे पहले दी उन्होंने 15 जुलाई को 48 रुपये का डेटा पैक रीचार्ज करवाया था, जिसमें उन्हें तीन जीबी के बजाय, कुल 4 जीबी डेटा मिला।

उन्हें कंपनी की ओर से एसएमएस आया कि उनके प्रीपेड अकाउंट में 1 जीबी एक्स्ट्रा डेटा दिया जा रहा है यह डेटा बेनेफिट केवल 3 दिन के लिए ही मान्य रहेगा एसएमएस में ये भी जानकारी दी गई कि इस 1 जीबी डेटा को ट्रायल बेसिस पर रोलआउट किया गया है।

एयरटेल के इस ट्रायल बेसिस ऑफर को कंफर्म करने के लिए ऑनली टेक फॉर्म के सदस्य ने 49 रुपये के पैक का रिचार्ज कराया 49 रुपये के प्लान में 100 एमबी डेटा और 38.52 रुपये का टॉकटाइम ग्राहक को दिया जाता है लेकिन सब्सक्राइबर को रीचार्ज के साथ तीन दिन का 1 जीबी फ्री डेटा दिया गया।

एयरटेल यूज़र्स के लिए यह मौका बहुत ही जबरदस्त है सभी इस मौके का फायदा उठाना चाहते है।

जियो यूजर्स को भी मिल रहा है फ्री डेटा
इससे पहले Jio Fiber के चुनिंदा ग्राहकों को कंपनी की ओर से दो दिन के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉल और अनलिमिटेड डेटा मिल रहा था इस दौरान ग्राहक का मौजूदा प्लान होल्ड पर चला जाता है ये नया प्लान लाइव हो जाता है प्लान लाइव होने के बाद दो दिन तक ग्राहकों को अनलिमिटेड डेटा और वॉयस कॉल की सुविधा मिलती है हालांकि ये फ्री डेटा और वॉयस कॉल की सुविधा उन यूजर्स को दी गई जो जियो फाइबर कनेक्शन ठप होने से परेशान हुए थे।

इसके अलावा जियो अपने ग्राहकों को अक्सर रीचार्ज पर 2 जीबी फ्री डेटा देती है ये बेनिफिट आमतौर पर चार दिनों के लिए मिलता है।

आपको अगर हमारे द्वारा दी गयी जानकारी पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करें।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *