एयरटेल के लॉन्च हुए नए जबरदस्त प्लान हुई यूज़र्स को खुशी

एयरटेल यूज़र्स के लिए आई बड़ी खुशखबरी RELIANCE JIO के आते ही काफी सारी टेलीकॉम कंपनियां अपनी सर्विसेस बंद कर चुकी है वहीं कुछ टेलीकॉम कंपनियां अपने आपको, अपने प्लान को रोजाना अपडेट और अपग्रेड करती रहती है। ताकि वह फिर से मार्केट में अपनी जगह बना सके। तो ऐसे में AIRTEL ने 28 दिन की वैधता वाले 3 प्लान को अपग्रेड किया है।

तो चलिए इन तीनों प्लान के बारे में जान लेते हैं। एयरटेल के इन सभी PLAN क्या-क्या ग्राहकों को मिल रहा है,वह भी बारीकी से समझ लेते हैं। तो चलिए शुरू करते हैं।

₹28 का प्लान

इस ₹28 वाले प्लान में ग्राहकों को 500 MB इंटरनेट डाटा 28 दिन की वैधता के साथ मिलता है यह प्लान उन ग्राहकों के लिए है, जो कि बहुत ही कम डाटा का इस्तेमाल करते हैं या फिर जो कीपैड वाले फोन में इंटरनेट का यूज करते हैं जब से एयरटेल ने अपने नए रूल को लॉन्च किया है तब से लोग इस प्लान को सिर्फ एक अल्टरनेटिव नंबर चालू रखने के लिए इस्तेमाल करते हैं।

₹48 वाला प्लान

एयरटेल के इस ₹48 वाले प्लान में, आपको 28 दिन की वैधता के साथ 3GB डाटा मिलता है और साथ में 1 महीने के लिए इनकमिंग कॉल भी फ्री मिलती है यह प्लान उन लोगों के लिए है जो थोड़ा ज्यादा डाटा चाहते हैं।

हालांकि 4G नेटवर्क के लिए यह इतना डाटा बहुत ही कम है। पर अगर आप एयरटेल को सेकेंडरी सिम के लिए यूज करते हैं तो यह प्लान काफी बेहतरीन प्लान है।

₹98 वाला प्लान

एयरटेल के इस ₹98 वाले प्लान में ग्राहकों को 6 जीबी डाटा 28 दिन की वैधता के साथ मिलता है हालांकि इस प्लान की कीमत ऊपर के दोनों प्लान से काफी ज्यादा है इस प्लान को आप एडीशनल डाटा के बतौर पर यूज कर सकते हैं।

आपको कैसी लगी जानकारी हमें कमेंट करके जरूर बताएं अगर अच्छी लगे तो इसे लाइक और शेयर करके हमें फॉलो करना ना भूलें।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top