उत्तर प्रदेश में आएगी अब नौकरियों ही नौकरियों , जल्द करे आवेदन

हम सभी के लिए बहुत ही खुशी की खबर है कि उत्तर प्रदेश में अब नौकरियों ही नौकरियों मिलने वाली है। उत्तर प्रदेश में एक बार फिर नौकरियों की बहार आई हैं। जो लोग नौकरी की तलाश कर रहे हैं उनके लिए अच्छी खबर हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक राज्य उपभोक्ता निवारण आयोग लखनऊ, उत्तर प्रदेश ने कई पदों पर भर्ती को लेकर नोटिश जारी किया हैं। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जा कर नोटिश को अच्छी तरह से पढ़ें और आवेदन करें।

पदों का विवरण : जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक राज्य उपभोक्ता विवाद परितोष आयोग लखनऊ, उत्तर प्रदेश ने डायरेक्टर, जनरल मेम्बर, फीमेल मेम्बर पदों पर भर्ती को लेकर आवेदन आमंत्रित किये हैं।

पदों की संख्या : कुल 61 पद

आवेदन की तिथि : नोटिफिकेशन के अनुसार इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 30 नवंबर 2020 तक निर्धारित की गई हैं।

योग्यता : इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को किसी भी विषय में पोस्ट ग्रेजुएट डिग्री होनी चाहिए। अधिक जानकारी के लिए आप नोटिश देखें।

आयु सीमा : राज्य उपभोक्ता विवाद परितोष आयोग लखनऊ, उत्तर प्रदेश के इन पदों पर आवेदन करने के लिए अधिकतम आयु 35 वर्ष निर्धारित की गई हैं।

आधिकारिक वेबसाइट : http://scdrc.up.nic.in/

चयन प्रक्रिया : आपको बता दें की इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन सीधे इंटरव्यू के द्वारा किया जायेगा। इसको लेकर कोई एग्जाम नहीं लिया जायेगा।

आपको कैसी लगी जानकारी हमें जरूर बताएं ऐसी ही नई नई जानकारी पाने के लिए हमें फ़ॉलो जरूर करें।

Join The Discussion