इस फ़ोन ने कर दिया सारे फ़ोन फेल एक नज़र जरूर देखें

स्मार्टफोन की कोई कमी नही है हाल ही में इंडिया की जानी मानी कंपनी रियलमी ने अपना Realme X स्मार्टफोन इंडिया में लांच कर दिया है। जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है, हालांकि यह रेडमी K20 के ज्यादा कीमत होने की वजह से है। वहीं इस स्मार्टफोन की कीमत महज 16,999 रुपये रखी गयी है। तो आइए जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में!

स्पेसिफिकेशन

इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 6.53 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले देखने को मिल जाती है। जो गोरिल्ला ग्लास 5 से प्रोटेक्टेड भी है। इसमें आपको कोई भी नौच देखने को नहीं मिलती है। जो देखने मे बेहद ही शानदार लगता है। यह एंड्राइड 9.0 पाई पर Color Os 9.0 के साथ रन करता है। इसमें आपको स्नैपड्रैगन 710 की चिपसेट दी जाती है। जो कि 2.2Ghz की गति पर रन करता है।

कैमरा एवं अन्य

फोटोग्राफी के लिए इसमें आपको 48+5mp का ड्यूल रियर कैमरा एवं 16mp का फ्रंट फेसिंग कैमरा देखने को मिल जाता है। यह 4GB+128GB एवं 8GB+128GB वेरिएंट में देखने को मिल जाता है। वहीं पावर के लिए इसमें आपको 3750mAh की बैटरी type-C पोर्ट एवं vooc फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जाता है। डिस्प्ले के मामले में ये स्मार्टफोन कई कंपनियों को काफी कड़ी टक्कर देता है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top