इस फोन ने लूट लिया सबका दिल, 2 मिनट में हुई 1 लाख की सेल

हाल ही में चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी हॉनर ने अपना नया स्मार्टफोन हॉनर 9X और 9X प्रो चीनी मार्केट में लॉन्च किए है जिनका जलवा उपभोक्ताओं के सर चढ़कर बोल रहा है। इस स्मार्टफोन की पहली सेल में ही स्टॉक खाली हो गए।

फिलहाल यह फोन भारत के बाज़ार में उपलब्ध भी नहीं हैं यह सिर्फ चीनी मार्केट में ही उपलब्ध हैं इसे देखते ऐसा लाग रहा है यह फोन जल्द ही इंडियन मार्केट में आ जाएगा चीनी मार्केट की बात की जाए तो कंपनी का दावा है।

पहली फ्लैश सेल में महज 2 मिनट में ऑनर 9X और 9X प्रो की 1 लाख यूनिट्स बिक गईं। कंपनी का कहना है कि बिक्री का यह आंकड़ा सितंबर 2018 में ऑनर 8X के मुकाबले लगभग दोगुना है।

Honor 9X और Honor 9X Pro स्मार्टफोन में 6.59 इंच का आईपीएस एलईडी डिस्प्ले नॉचलेस डिजाइन के साथ और फुल एचडी+ रेजॉलूशन के साथ दिया गया है ।

7nm Kirin 810 चिपसेट के साथ आने वाले इस फोन में 6 जीबी तक की रैम और 128 जीबी तक का इंटरनल स्टोरेज दी गई है, वहीं इसके प्रो एडिशन में 8 जीबी तक की रैम और 256 जीबी तक इंटरनल स्टोरेज दी गई है।

Honor 9X में रियर पैनल पर 48 मेगापिक्सल + 2 मेगापिक्सल सेंसर वाला ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। वहीं, Honor 9X Pro के रियर पैनल पर 48 मेगापिक्सल + 8 मेगापिक्सल + 2 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है ।

Honor 9X की शुरुआती कीमत 1,399 युआन (करीब 14,000 रुपये) और Honor 9X Pro की शुरुआती कीमत 2,199 युआन (करीब 22,000 रुपये) रखी गई है। भारत में भी कंपनी इसी प्राइस सेगमेंट में डिवाइस लॉन्च कर सकती है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Join The Discussion