Ultimate magazine theme for WordPress.

paytm card kya hai

Loading...

इन लोगों का नही होगा ड्राइविंग लाइसेंस जारी कर दिया ऐलान

0

अगर अभी एक भारतीय नागरिक है तो इस खबर को आखिर तक अवश्य पढ़ लीजिए क्योंकि देश भर में ड्राइविंग लाइसेंस को लेकर अब एक नया नियम जारी हो चुका है और हाई कोर्ट की तरफ से भी ड्राइविंग लाइसेंस को लेकर एक बड़ा फैसला किया गया है तो हर भारतीय नागरिक इस खबर को आकर तक जरूर पढ़ें।

ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने के लिए लोग आजकल काफी दफ्तर के चक्कर काट कर परेशान हो चुके हैं और काफी ज्यादा मुश्किलों का भी सामना कर रहे हैं लेकिन लोगों का ड्राइविंग लाइसेंस जल्द नहीं बन पा रहा है।

दरअसल हाई कोर्ट की तरफ से अप ड्राइविंग लाइसेंस को लेकर अब एक नया नियम जारी कर दिया गया है इसके तहत कुछ लोगों का ड्राइविंग लाइसेंस जारी किया जाएगा तो चलिए उन लोगों के बारे में जानते हैं।

दरअसल हाई कोर्ट की तरफ से यह नियम जारी किया गया है कि जो लोग अनपढ़ हैं उनके लिए ड्राइविंग लाइसेंस नहीं जारी किया जाएगा और इसका सबसे बड़ा वजह यह बताया जा रहा है कि वह ठीक से ट्रैफिक सिग्नल को समझ नहीं पाते हैं जिसकी वजह से लोगों की जान माल का भी नुकसान हो सकता है और इसी बात को ध्यान रखते हुए हाई कोर्ट ने यह फैसला लिया है कि अनपढ़ लोगों का ड्राइविंग लाइसेंस नहीं बनेगा।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.