आ गया इतना सस्ता फोन देखते ही हर कोई खरीदने की सोचेगा

आज के टाइम में स्मार्टफोन सस्ते हो चुके हैं कि अब इस स्मार्टफोन की कोई वैल्यू ही नहीं समझता। स्मार्टफोंस तो जैसे कौड़ियों के भाव बाजार में बिक रहे हैं और स्मार्टफोंस की वैल्यू दिन पर दिन गिरती जा रही है। एक के बाद एक कई स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां सस्ते स्मार्टफोन भारतीय बाजार में उतार रही हैं। आज एक और कंपनी ने अपना धांसू और बेहद सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च किया।

जिस कंपनी ने अपना नया स्मार्टफोन भारतीय बाजार में उतारा है उस कंपनी का टेक्नो है। टेक्नो कंपनी का नया स्मार्टफोन टेक्नो स्पार्क गो प्लस आधिकारिक तौर पर लांच कर दिया गया है। इस स्मार्टफोन में कई खूबियां दी गई हैं। टेक्नो स्पार्क गो प्लस स्मार्टफोन में 6.52 इंच की डिस्प्ले और 4000 एमएएच की बैटरी है।

आपको बता दें, कंपनी अपने बेहतरीन डिजाइन और फिनिशिंग के लिए जानी जाती है। इस कंपनी के हर एक नए स्मार्टफोन में नई डिजाइन और अनोखी फिनिशिंग का प्रयोग किया जाता है। यह स्मार्टफोन भी बेहतरीन डिजाइन वाला है और फिनिशिंग की बेहद शानदार तरीके से दी गई है।

2GB रैम के साथ इसमें 32GB का इंटरनल स्टोरेज मिलेगा जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 128 जीबी तक बढ़ाया भी जा सकता इस फोन में मीडिया टेक का हीलियो प्रोसेसर इस्तेमाल किया गया है। फोन एंड्राइड 9 पाई पर चलता है।

आप भी एक बार यह स्मार्टफोन जरूर खरीदे।

Join The Discussion