आज ही करा लें यह रिचार्ज हो जाएगी 90 दिन की छुट्टी

क्या आप भी जानते है कि कौन सा रिचार्ज कराने से 90 दिन की छुट्टी हो जाएगी टेलीकॉम जगत में इस समय जबरदस्त प्रतिस्पर्धा का माहौल है जिसमें जियो, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया के बीच जबरदस्त टक्कर देखी गई है सभी कंपनियां ग्राहकों को बनाने के लिए बेहतर ऑफर्स उपलब्ध करा रही हैं इसका सीधा लाभ ग्राहकों को हो रहा है और ग्राहकों को कम कीमत में कॉल, इंटरनेट, SMS और रोमिंग जैसी सुविधाओं का लाभ मिल पा रहा है।

ऐसे में आज आपके लिए 90 दिनों वाले ऑफर की जानकारी लेकर आए हैं जिसमें 90 दिनों तक आपको कोई रिचार्ज नहीं कराना पड़ेगा।

एयरटेल का 90 दिनों वाला ऑफर

एयरटेल ने ग्राहकों के लिए 90 दिनों वाला ऑफर उपलब्ध कराया हुआ है जिसमें डेली 1.5 जीबी डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और रोजाना 100 फ्री SMS उपलब्ध कराए जा रहे हैं इसके अलावा ग्राहकों को एयरटेल का टीवी सब्सक्रिप्शन इस ऑफर में दिया जा रहा है जिसकी कीमत 509 रुपये रखी गई है।

जियो के 91 दिनों वाले ऑफर्स

जियो ने ग्राहकों की सुविधा के लिहाज से 2 अलग-अलग ऑफर्स उपलब्ध कराए हैं जिसमें दोनों ऑफर्स 91 दिनों की वैधता के साथ आते हैं इसके अलावा दोनों ही ऑफर्स में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 फ्री SMS का लाभ मिलता है हालांकि इन दोनों ऑफर्स में डेली डेटा अलग-अलग दिया जाता है डेली 1.5 जीबी डेटा वाले ऑफर की कीमत 449 रुपए, जबकि 2 जीबी डेली डेटा वाले ऑफर की कीमत 498 रुपए हैं।

वोडाफोन आइडिया का 90 दिनों वाला ऑफर

वोडाफोन आइडिया ने ग्राहकों को 90 दिनों की वैधता के साथ डेली 1.5 जीबी इंटरनेट डेटा दिया जा रहा है इसके अलावा ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है 100 फ्री SMS रोजाना के साथ इस ऑफर को 509 रुपये की कीमत में उपलब्ध कराया गया है साथ ही इसमें वोडाफोन प्ले ऐप का सब्सक्रिप्शन मुफ्त दिया जा रहा है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top