आखिर 786 को क्यो मानते है मुस्लिम लोग ,वजह जानकर हो जायोगे हैरान

0

आज हम आपको कुछ ऐसी जानकारी देंगे जिसकी जानकारी आपको होगी। आपने अगर 786 नंबर के नोट के बारे में सुना होगा तो इस बात पर गौर तो किया ही होगा की इस नंबर के नोट की कीमत हमारे मुस्लिम भाइयों और बहनों में ज्यादा देखा जाता है, आज मैं आपको बताने वाली हूँ की आखिर क्यों 786 नंबर इतना लकी क्यों मानते हैं।

आपको ये बात साफ़ कर दूं की 786 नंबर को सिर्फ मुस्लिम लोग ही नहीं बल्कि बहुत से हिंदू लोग भी हैं, जो इस नंबर को बहुत लकी मानते हैं, आपने देखा होगा की किसी भी इंसान के नोट में यदि 786 नंबर दिख जाता है तो वो इसे खर्च करने के बजाय पर्स में रख लेते हैं और फिर अपने घर की तिजोरी में रख देते हैं और कुछ लोग तो ऐसे भी हैं जो अपनी गाड़ी भी 786 नंबर की ही लेते हैं, तो आइये अब जानते हैं की आखिर 786 नंबर को लोग इतना लकी क्यों मानते हैं।

786 नंबर को लकी इसलिए मानते लोग क्यूंकि 786 नंबर को लोग ऊपर वाले के आशीर्वाद का नंबर मानते हैं, इसलिए इसे लोग इतनी अहमियत देते हैं, वैसे इसमें लकी जैसा कुछ है या नहीं वो तो मुझे पता नहीं का विश्वास जरूर है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.