आईपीएल धोनी की टीम में हो गयी इस स्टार खिलाड़ी की वापिसी, मिल गयी बड़ी राहत

आपको जानकर खुशी होगी कि धोनी की टीम में एक स्टार खिलाड़ी की वापिसी हो गयी है। 19 सितंबर को मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले जाने वाले आईपीएल 13 के ओपनिंग मैच से पहले चेन्नई सुपर किंग्स को बड़ी राहत मिली है टीम के स्टार तेज गेंदबाज दीपक चाहर की तीसरी कोविड 19 टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है दीपक चाहर ने बुधवार को टीम के साथ प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से इस बात की जानकारी दी गई है।

चेन्नई सुपर किंग्स के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से चाहर की मैदान पर प्रैक्टिस की वापसी की तस्वीर को शेयर किया गया है सीएसके से जुड़े सूत्रों ने इस बात की पुष्टि की है कि दोनों खिलाड़ियों की कोविड 19 रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है।

दुबई पहुंचने के कुछ दिन बाद ही चेन्नई सुपर किंग्स को उस वक्त बड़ा झटका लगा था जब दो खिलाड़ी दीपक चाहर और रितुराज गायकवाड़ समेत 13 मेंबर्स की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

इस वजह से पूरी टीम के क्वारंटीन पीरियड को 4 सितंबर तक बढ़ा दिया गया था हालांकि दो कोविड 19 टेस्ट नेगेटिव आने के बाद बाकी सभी खिलाड़ी 5 सितंबर से अपनी प्रैक्टिस शुरू कर चुके हैं।

इसके अलावा भी चेन्नई सुपर किंग्स की मुश्किलें तब और बढ़ गई जब पहले रैना और फिर हरभजन सिंह ने 13वें सीजन में हिस्सा लेने से इंकार कर दिया टीम के सबसे कामयाब बल्लेबाज सुरेश रैना कोविड 19 के खतरे को देखते हुए परिवार के साथ इंडिया वापस लौट गए, जबकि हरभजन सिंह ने निजी कारणों ने इस सीजन में खेलने से इंकार कर दिया।

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स के सफर का आगाज 19 सितंबर को मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ टक्कर से होगा सीएसके तीन बार की चैंपियन है और पिछली बार फाइनल में जगह बनाने में कामयाब रही थी।

अभी तक चेन्नई सुपर किंग्स ने हरभजन सिंह और सुरेश रैना के रिप्लेसमेंट की डिमांड नहीं की है ऐसे कयास लग रहे हैं कि सुरेश रैना शायद टीम के साथ दोबारा जुड़ सकते हैं इन कयासों को सुरेश रैना ने यह कहकर हवा दी है कि कौन जानता है इसी सीजन में फिर से सीएसके की जर्सी में नज़र आ जाऊं।

आपको कैसी लगी जानकारी कमेंट करके जरूर बताएं अगर आपको जानकारी पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करें।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top