आईडिया की सिम रखने वालों के लिए आई खुशखबरी

0

आईडिया का सिम सभी रखते है आईडिया के नेटवर्क भी बहुत अच्छे है। टेलीकॉम कंपनी आईडिया आजकल अपने ग्राहकों के लिए एक के बाद एक बेहतरीन प्लान लॉन्च कर रही है यह कंपनी वोडाफोन के साथ मिलकर भारतीय टेलीकॉम मार्केट में संयुक्त रूप से काम कर रही है।

यह दोनों कंपनियां रिलायंस जियो को कड़ी टक्कर देने के लिए आजकल मार्केट में काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं टेलीकॉम कंपनी आईडिया ने हाल ही में अपने 2 नए प्लान को इंट्रोड्यूस किया है, तो आईये जानते हैं इस बारे में विस्तार से।

आईडिया के सबसे पहले प्लान बात करें तो इसकी कीमत ₹999 है तथा इस प्लान की वैधता पूरे 365 दिनों की है इस प्लान में ग्राहकों को कुल 12 जीबी डाटा दिया जाएगा तथा साथ ही इसमें होम सर्कल तथा रोमिंग में वॉइस कॉलिंग सुविधा मिलेगी।

इस प्लान में ग्राहकों को टॉकटाइम नहीं मिलेगा और इस प्लान को लेने के बाद ग्राहकों को वोडाफोन प्ले का सब्सक्रिप्शन भी पूरी तरह से मुफ्त में मिलेगा।

इसके अलावा आईडिया ने ₹1,999 वाला प्लान भी लॉन्च किया है जिसके तहत यह कंपनी ग्राहकों को 365 दिनों के लिए प्रतिदिन 1.5 जीबी डाटा की सुविधा दे रही है।

इस प्लान का फायदा उन लोगों को भी होगा जिनके पास 3G या 2G स्मार्टफोन है क्योंकि कंपनी की तरफ से मिलने वाला डाटा 2G/3G तथा 4G तीनों प्रकार का होगा आईडिया के इस प्लान में कुल 547.5 जीबी डाटा दिया जाएगा साथ ही इस प्लान में अनलिमिटेड लोकल, रोमिंग तथा एसटीडी कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी इसके अलावा इस प्लान में 100 एसएमएस की सुविधा ग्राहकों को मिलेगी।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...