अमिताभ बच्‍चन की कोरोना टेस्‍ट रिपोर्ट को लेकर हुआ खुलासा, सच आया सामने

अभी हाल में एक खबर सुनने में आ रही है। बॉलीवुड के बिग बी यानी महानायक अमिताभ बच्चन कुछ दिनों पूर्व कोरोना महामारी का शिकार हो गए थे जिसके बाद उन्‍हें मुंबई के नानावटी अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया था।जहां उनका इलाज चल रहा है। अभिनेता के बारे में खबर ये फैलाई गई कि अमिताभ बच्‍चन की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। जिसके बाद स्‍वयं अमिताभ बच्‍चन ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि इस खबर में कितनी सच्‍चाई है।

अमिताभ बच्‍चन ने ट्वीट कर बताया सच

अमिताभ बच्‍चन ने उन सभी खबरों को सिरे खारिज कर दिया है जिसमें ये दावा किया जा रहा है कि उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है।

महानायक ने खुद ट्वीट कर ऐसी खबरों को झूठा बताया है। अमिताभ ने ट्वीट का लिखा कि ये खबर गलत और फर्जी है !!’

बता दें नानावटी अस्‍पताल में 77 वर्षीय अमिताभ बच्‍चन के अलावा उनके बेटे एक्‍टर भी कोरोना की चपेट में आने के बाद से भर्ती हैं। अस्‍पताल में भर्ती होने के बाद भी सदी के महानायक सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं।

गुरुवार को इस ट्वीट के कुछ देर पहले ही उन्‍होंने अपनी कुछ फोाटो शेयर करते हुए कैप्‍शन में लिखा,’ मज़हब तो ये दो हथेलियाँ बताती हैं, जुड़ें तो “पूजा” खुलें तो “दुआ” कहलाती हैं..!’अमिताभ बच्चन नियमित रूप से सोशल मीडिया पर अपना हेल्‍थ अपडेट भी दे रहे हैं।

बच्‍चन परिवार के सदस्‍यों की सेहत में हो रहा सुधार

बता दें अमिताभ बच्‍चन और अभिषेक बच्‍चन के अस्‍पताल में भर्ती होने के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे और होम कोरेंटिन में थे लेकिन बाद में उन्हें भी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। अस्‍पताल के डाक्‍टरो के अनुसार अमिताभ बच्चन, अभिषेक, ऐश्वर्या राय बच्‍चन और आराध्या सभी की सेहत में सुधार हो रहा है सभी को अलग-अलग वार्ड में भर्ती किया गया हैं।

अभिषेक बच्‍चन को भी अफवाह के बाद करना पड़ा था ट्वीट

बता दें सोशल मीडिया पर अभिषेक बच्चन की अस्पताल से छुट्टी होने की जानकारी सामने आई थी। जिसके बाद एक्टर ने ट्वीट कर सफाई दी थी कि वो अभी घर नहीं जा रहे हैं। उन्होंने लिखा, मेरे पिता और मैं अस्पताल में ही रहेंगे जब तक डॉक्टर कहेंगे। आप सभी प्लीज अपना ध्यान रखें और सभी नियमों का पालन करें। इसके बाद ही ये अफवाह उड़ी की कि अमिताभ बच्‍चन की कोविड 19 टेस्‍ट रिपोर्ट निगेटिव आई है जिसके बाद बिग बी ने इस खबर को झूठा बताया ।

इस खबर को लेकर काफी चर्चा हुई जो कि अभी भी चर्चा में है।

मालूम हो कि बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन के मुंबई के सभी चार बंगलों – जलसा, प्रतिभा, जनक और वत्स को सेनिटाइजेशन के बाद सील कर दिया गया है। बंगले में काम करने वाले 30 लोगों का COVID-19 टेस्ट कराया गया है, सभी के रिपोर्ट का अभी इंतजार है। यह जानकारी बृहन्मुंबई नगर निगम ने दी है। वहीं अमिताभ बच्‍चन की पत्‍नी जया बच्‍चन, बेटी और नाती, नातिन का पहले कोरोना टेस्‍ट किया जा चुका है जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी।

आपको अगर हमारे द्वारा दी गयी जानकारी पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करें।

Join The Discussion