अमिताभ बच्चन ने हॉस्पिटल से शेयर की जिंदगी को लेकर कुछ खास बातें

आज हम आपको बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन और उनके बेटे अभिषेक बच्‍चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। दोनों लोगों को इलाज के लिए नानावती अस्‍प्‍ताल में भर्ती किया गया है। हालांकि अभिषेक की पत्‍नी ऐश्‍वर्या और बेटी अराध्‍या भी कोरोना पॉजिटिव हैं लेकिन उन्‍हें घर पर ही क्‍वारंटीन किया गया है।

अमिताभ अस्‍पताल से लगातार अपने फैन्‍स को सेहत के बारे में अपडेट देते रहते हैं। उनकी सेहत में तेजी से सुधार भी हो रहा है। अस्‍पताल में भर्ती होने के बावजूद भी उन्‍होंने अपनी दिनचर्या नहीं तोड़ी है। कभी अपने ब्लॉग के जरिए फैंस को जन्मदिन की बधाई देते हैं तो कभी देशभर से मिल रहे प्यार के लिए आभार व्यक्त करते हैं। अब अमिताभ बच्‍चन ने अस्पताल से सोशल मीडिया पर एक कविता शेयर की है, जो वायरल हो रही है।

अमिताभ बच्चन ने एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “श्वेत वर्ण आभूषण, सेवा भाव समर्पण, ईश्वर रूपी देवता ये, पीड़ितों के संबल ये, स्वयं को मिटा दिया, गले हमें लगा लिया, पूजा दर्शन के स्थान ये, परचम इंसानियत के।” फैंस का कहना है कि इसे पढ़कर ऐसा लग रहा है कि उन्होंने डॉक्टरों का आभार व्यक्त किया है, क्योंकि वो इस मुश्किल की घड़ी में खुद की परवाह न करते हुए लोगों की सेवा में जुटे हुए हैं।

अमिताभ बच्चन कोई छोटी हस्ती नही है आज उनके स्वाथ्य के लिए दुनिया प्राथना कर रही है।

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाला है। इसके साथ कैप्शन में बताया है कि ये 6 तरह की आदतों वाले लोग कभी खुश नहीं रहते। ऐसे लोग जो ईर्ष्या करें, घृणा करें, असंतोषी हों, गुस्सा करने वाले हों, हमेशा शक करने वाले हों या दूसरों के भरोसे जीवन जीने वाले हों। ऐसे लोग हमेशा दुखी रहते हैं। इन कामों से दूर रहना चाहिए।

इससे पहले बिग बी ने देशभर से मिल रही दुआओं के लिए आभार व्यक्त करते हुए पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने लिखा था, “प्रार्थनाओं, सद भावनाओं की मूसलाधार बारिश ने, स्नेह रूपी बंधन का बांध तोड़ दिया है; बह गया, स्थिर रह ना पाया, तर कर दिया मुझे इस अपार प्यार ने, मेरे इस एकाकी पन के अंधेरे को जो तुमने प्रज्वलित कर दिया है, व्यक्त न कर पाउँगा व्यक्तिगत आभार , बस, नत मस्तक हूँ मैं।”

आपको अगर हमारे द्वारा दी गयी जानकारी पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करें।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *