अभिताभ बच्चन अभिनेता को लेकर आई एक बुरी खबर, जरूर पढे

0

आज हम आपको एक ऐसे अभिनेता के बारे में बतायेगे जो लोगो की पसंद बना हुआ है। 70 और 80 के दशक सबसे बड़े अभिनेताओं में से एक अमिताभ बच्चन के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। खबरों के अनुसार इन दिनों अमिताभ बच्चन हॉस्पिटल में एडमिट थे।

हाल ही में अमिताभ बच्चन सिटी हॉस्पिटल में भर्ती थे। जहां से उनके कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रही थी तस्वीरों में आप देख सकते हैं वह एक फुटबॉल मैच देख रहे हैं। खबरों के अनुसार अमिताभ बच्चन अब एक लंबे ब्रेक के लिए जाने वाले हैं क्योंकि अब वह बेहद थक चुके हैं। अब उन्हें आराम की जरूरत है।

अमिताभ बच्चन के कैरियर की बात करें तो वह इन दिनों फिल्म झुंड को लेकर खूब सुर्खियों में बने हुए हैं यह फिल्म दिसंबर में रिलीज हो सकती है। अमिताभ बच्चन फिट होने के बाद झुंड फिल्म की शूटिंग करेंगे। वहीं दूसरी तरफ इस फिल्म के बाद उनसे डॉक्टर ने कहा अब आपको आराम करने की जरूरत है।

अमिताभ बच्चन के परिवार वालों ने कहा है कि बिग बी डॉक्टर की सलाह को बेहद गंभीरता से लेते हैं इसलिए वह अभी आराम कर रहे हैं। अपने हेल्थ को लेकर बिग बी ने कोलकाता अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के उद्घाटन समारोह को छोड़ दिया। जिस समारोह को वह पिछले 6 साल से देख रहे थे।

वहीं दूसरी तरफ अमिताभ बच्चन के कैरियर की बात करें तो वह इन दिनों कई अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में व्यस्त चल रहे हैं और आने वाले दिनों में चेहरे, झुंड, बहमास्त्र गुलाबो सिताबो में दिखाई देने वाले है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.